खेत में गये इस शख्स ने कभी सोचा भी नही था कि वो कभी घर वापस लौटकर नही आयेगा

थाना क्षेत्र के गांव डूमरा में मंगलवार को संतुलन बिगडऩे से कुंए में गिरने से एक जने की मौत हो गई।

By: vishwanath saini

Published: 25 Apr 2018, 04:30 PM IST

मुकुंदगढ़. थाना क्षेत्र के गांव डूमरा में मंगलवार को संतुलन बिगडऩे से कुंए में गिरने से एक जने की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार डूमरा निवासी देवीलाल जाट (42) मंगलवार को अपने खेत स्थित कुएं की केबल के फॉल्ट को ठीक करने के लिए कुएं की दीवार पर बैठा था।इस दौरान पैर फिसलने के कारण संतुलन बिगडऩे से वह कुएं में गिर गया। जिससे उसकी मौत हो गई। सूचना पर पुलिस थाने से एएसआई जगदीश सिंह घटनास्थल पर पहुंचे और ग्रामीणों की मदद से कुएं से शव निकलवाया। पुलिस ने कस्बे के राजकीय अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया।


टक्कर से राहगीर घायल
सिंघाना. लाडी का बास के एक व्यक्ति ने बाइक चालक के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने बताया कि लाडी का बास तन गुर्जरवास निवासी रूड़मल सैनी ने रिपोर्ट दी है कि 12 अपे्रल 2018 का उसका पिता गणपतराम सैनी वर्कशॉप से पैदल जा रहा था। शिव कॉलोनी के पास पहुंचा तो भोदन की तरफ से आई बाइक ने उसके टक्कर मार दी, जिससे गणपराम घायल हो गया। पुलिस ने बाइक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की।


जेल में मारपीट का आरोप
झुंझुनूं. दहेज हत्या के मामले में सीकर न्यायिक अभिरक्षा में चल रहे एक जने ने हैड कांस्टेबल ससुर के इशारे पर झुंझुनूं जेल में उसके साथ मारपीट करने का आरोप लगाया है। कोतवाली पुलिस के मुताबिक जयंत कुमार मेघवाल पर दहेज हत्या का मामला चल रहा है। कुछ दिनों पहले उसे झुंझुनूं से सीकर जेल ट्रांसफर किया था। न्यायालय के माध्यम से रिपोर्ट दर्ज करवा राजस्थान पुलिस में कार्यरत हैड कांस्टेबल ससुर के इशारे झुंझुनूं में न्यायिक अभिरक्षा के दौरान मारपीट करने का आरोप लगाया है। गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले जेल में निरीक्षण के दौरान बंदियों के पास से मोबाइल मिलने पर जेल प्रशासन की ओर से दस बंदियों को अजमेर , सिरोही, भीलवाड़ा, प्रतापगढ़ आदि जिलों में शिफ्ट किया गया है।

Show More
vishwanath saini Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned