scriptएसीबी की बड़ी कार्रवाई : 15000 की रिश्वत लेते लिपिक गिरफ्तार | ACB acciton in khandela | Patrika News

एसीबी की बड़ी कार्रवाई : 15000 की रिश्वत लेते लिपिक गिरफ्तार

locationसागरPublished: Jun 14, 2017 03:28:00 pm

Submitted by:

dinesh rathore

खंडेला में एसीबी की टीम ने दो लोगों को रिश्वत लेते पकड़ा है। इसमें एक लिपिक भी बताया जा रहा है। बताते हैं कि लिपिक ने 15000 की रिश्वत ली थी। उसने यह रिश्वत भूमि रूपांतरण मामले में लेना स्वीकार किया है।

सीकर के खंडेला में बुधवार को एसीबी की टीम ने दो लोगों को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथो पकड़ा है। इसमें से एक व्यक्ति लिपिक बताया जा रहा है। टीम ने दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। टीम उससे अभी पूछताछ कर रही है। जानकारी के अनुसार खंडेला में भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने कार्रवाई करते हुए रीडर शाखा में कार्यरत लिपिक भैरो बक्स को 15 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथो धर दबोचा। इसके साथ ही रिश्वतखोर टीआरए मुरलीधर जाट को भी एक हजार रुपए की रिश्वत लेने के आरोप में गिरफ्तार किया है। यह रिश्वत की राशि कांवट निवासी बाबूलाल सैनी से भूमि रूपांतरण के एवज में ली जा रही थी। एसीबी की पूछताछ में लिपिक भैरू बक्श ने यह राशि तहसीलदार के लिए लेना बताया है। खंडेला में एसीबी की कार्रवाई से रिश्वतखोर अफसरों में हड़कंप मच गया।
पहले भी टीम कर चुकी है कार्रवाई

सीकर में पहले भी एसीबी की टीम ने कई लोगों को रिश्वत लेते पकड़ा है। अभी कुछ दून पूर्व फतेहपुर में एक थानेदार को रिश्वत लेते पकड़ा गया था। उस रिपोर्ट में घालमेल करने का आरोप लगा था। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो