scriptसीकर में इस हाइवे पर हुई ऐसी दुर्घटना,हो सकता था भयानक हादसा | accident on kotputli-kuchaman state highway in sikar | Patrika News

सीकर में इस हाइवे पर हुई ऐसी दुर्घटना,हो सकता था भयानक हादसा

locationसीकरPublished: Jan 10, 2018 03:37:52 pm

Submitted by:

vishwanath saini

गाडियों में फंसे लोगों को ग्रामीणों की सहायता से बाहर निकाल कर गुहाला के राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती करवाया।

sikar patrika news

चला. कोटपूतली-कुचामन स्टेट हाइवे पर गुहाला कस्बे के पास स्थित बजरी नाका के पास मंगलवार दोपहर में दो कारों की आमने सामने की भिड़ंत हो गई। जिससे गाडियों में सवार आधा दर्जन लोग घायल हो गए। सूचना पर आस पास की ढाणियों के लोग और वाहन चालक पहुंचे। बाद में पुलिस भी पहुंची। गाडियों में फंसे लोगों को ग्रामीणों की सहायता से बाहर निकाल कर गुहाला के राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती करवाया।
जहां प्राथमिक उपचार के बाद तीन जनों को सीकर रैफ र कर दिया गया। चौकी प्रभारी सीताराम यादव ने बताया कि सीकर निवासी गोपीराम चौधरी अपनी पुत्री दिव्या के साथ नीमकाथाना से वापस सीकर की ओर जा रहे थ। गुहाला बजरी नाका के पास मोटर कारखाना के सामने से मण्डावरा निवासी कुछ युवक अपनी कार से नीमकाथाना की ओर जा रहे थे। सामनेे गाय को बचाने के चक्कर में दोनों कारों में भिड़ंत हो गई।
जिससे दोनों कारें बुरी तरह क्षतिग्र्रस्त हो गई। सीएचसी से सीकर निवासी गोपीराम चौधरी व उनकी पुत्री दिव्या तथा मंडावरा निवासी रामलाल पुत्र माडूराम को सीकर रैफ र कर दिया गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो