scriptVIDEO चूरू में भयंकर एक्सीडेंट : ट्रेलर की टक्कर के बाद कार में फंसा शव | accident on NH 11 in Rajaldesar churu one person died | Patrika News

VIDEO चूरू में भयंकर एक्सीडेंट : ट्रेलर की टक्कर के बाद कार में फंसा शव

locationसीकरPublished: Aug 30, 2018 05:45:30 pm

Submitted by:

vishwanath saini

www.patrika.com/sikar-news/

accident on NH 11 in Rajaldesar churu one person died

accident on NH 11 in Rajaldesar churu one person died

राजलदेसर. राजस्थान के चूरू जिले में एनएच 11 पर राजलदेसर से करीब 10 किलोमीटर दूर रतनगढ़ की तरफ बुधवार देर रात एक ट्रेलर की टक्कर से कार सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि तीन युवक घायल हो गए। भिड़ंत इतनी तेज हुई कार का इंजन चिपक गया। वहीं घटना की खबर लगते ही घर में कोहराम मच गया।

सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सरकारी अस्पताल पहुंचाया। दो युवकों की गंभीर हालत होने पर चिकित्सक ने उन्हे प्राथमिक उपचार के बाद बीकानेर रैफर कर दिया गया।एक युवक को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। पुलिस ने एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद के्रन की सहायता से शव को कार से बाहर निकलवाकर राजलदेसर के सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया।

थानाधिकारी मलकीयतसिंह के मुताबिक कस्बे के वार्ड 20 निवासी राजूसिंह ने रिपोर्ट दी कि उसका छोटा भाई मुकेश चौहान (22), वार्ड 19 निवासी सोहनसिंह उर्फ सोनू (23), वार्ड 25 निवासी विकास उर्फ विक्की शोराण (18 ) तथा वार्ड सात निवासी विकास उर्फ चांद कड़वासरा (17) के साथ बुधवार शाम करीब आठ बजे निजी काम से रतनगढ़ गया था। रतनगढ़ से कार में सवार होकर वापस राजलदेसर आ रहे थे। कार मुकेश चला रहा था।

रात करीब साढ़े 11 बजे राजलदेसर से 10 किलोमीटर दूर एनएच 11 पर पायली बस स्टैंड से पहले बीकानेर की ओर से आ रहे ट्रेलर चालक ने गफलत से ट्रेलर चलाते हुए कार के टक्कर मार दी। जिससे मुकेश चौहान की मौके पर ही मौत हो गई। सोहनसिंह, विकास व विकास उर्फ चांद घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को राजलदेसर के सरकारी अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने सोहनसिंह व विकास उर्फ विक्की की गंभीर हालत देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद बीकानेर रेफर कर दिया। जबकि विकास उर्फ चांद को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी।

सूचना पर रतनगढ़ डीएसपी नारायणदान चारण भी मौके पर पहुंचे तथा मौका मुआयना किया। गुरुवार सुबह ज्योंहि घटना की सूचना मिली अस्पताल की मोर्चरी के आगे बड़ी संख्या में लोग एकत्रित हो गए। घटना के बाद ट्रेलर चालक मौके से भाग गया। प्राप्त जानकारी अनुसार मृतक अविवाहित था तथा सात भाई व एक बहन में सबसे छोटा था। मृतक मुकेश दसवीं कक्षा तक पढ़ा हुआ था तथा वह मोटरपाट्र्स की दुकान व बाइक सर्विस का काम करता था। पार्ट टाइम श्वेता चौधरी की कार चलाता था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो