हादसों ने छीन ली 4 जिंदगियां

सडक़ हादसे में एक की मौत, दो घायल

नीमकाथाना. खेतड़ी रोड पर गुरुवार दोपहर को हुए सडक़ हादसे में एक की मौत हो गई जबकि एक अन्य घायल हो गया। पुलिस ने मृतक के शव को राजकीय कपिल अस्पताल में रखवाया है। जानकारी के अनुसार वाटर सप्लायर्स का ऑटो खेतडी रोड की ओर जा रहा था। इसी दौरान सामने से एक बाइक आ गई। जिससे ऑटो अनियंत्रित होकर पलट गया। हादसे में मंढ़ोली निवासी सुरज्ञान की मौत हो गई । वहीं रामस्वरूप उसका साथी घायल हो गया। हादसे के बाद ऑटो चालक मौके से फ रार हो गया। घटना को देख मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। ऑटो में रखी पानी की केन बिखर गई। मामले में मृतक के परिजनों ने पुलिस को रिपोर्ट दी है। पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया।
दूसरे घायल ने भी दम तोड़ा
खाटूश्यामजी. मंढा रोड पर प्रेमनगर के पास मंगलवार को हुई दो बाइक की टक्कर में घायल दूसरे जने की जयपुर के एसएमएस में उपचार के दौरान बुधवार को मौत हो गई। मंगलवार को प्रेमनगर में हुए हादसे में किशोर सेन (21) निवासी तिवाड़ी की ढाणी, श्रीमाधोपुर और दूसरी बाइक पर सवार दिनेश शर्मा (55) पुत्र राधाकिशन एवं मनोज सोनी (40) पुत्र ओमप्रकाश दोनों निवासी खाटू को जयपुर के लिए रैफर कर दिया था। मगर किशोर ने बीच रास्ते में ही दम तोड़ दिया। वहीं मनोज सोनी के सिर में गंभीर चोट लगने से जयपुर के एसएमएस के ट्रोमा में सिर का ऑपरेशन भी किया। मगर हालत नाजुक होने से बुधवार रात दस बजे करीब दम तोड़ दिया। मृतक के दो लडक़े, एक लडक़ी है।
बाइक सवार की मौत
मूंडरू. कस्बे के गांव लिसाडिय़ा के नजदीक सडक़ हादसे में मंगलवार को घायल हुए बाइक सवार ने जयपुर में उपचार के दौरान बुधवार देर रात दम तोड़ दिया। उसका गुरुवार को दाह संस्कार किया गया। उल्लेखनीय है कि मंगलवार दोपहर में श्रीमाधोपुर-अजीतगढ़ स्टेट हाइवे पर लकड़ी के बुरादे से भरी एक ट्रैक्टर ट्राली पलट गई थी। शाम को मूंडरू की ओर से लिसाडिय़ा निवासी नरसी सैनी बाइक से गांव जा रहा था।इस दौरान पलटी हुई ट्राली अंधेरे के चलते दिखाई नहीं दी जिससे पलटी हुई ट्राली से बाइक टकरा गई। नरसी राम सैनी 8 भाइयों तथा 2 बहनों में सबसे छोटा था तथा बीपीएल परिवार का सदस्य था।
तारों में उलझा
पलसाना. कस्बे के पास गुरुवार सुबह एक बाइक सवार खेत के किनारे पर की गई तारबंदी में उलझकर लहूलुहान हो गया। उसे पलसाना अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे सीकर रेफर कर दिया गया। लढ़ाणा के कुवालसर निवासी छोटूराम बाइक लेकर पलसाना की ओर आ रहा था। इस दौरान पलसाना बायपास पर बाइक अनियंत्रित होकर सडक़ किनारे एक खेत पर की गई तारबंदी से बाइक टकरा गई। जिससे छोटूराम कंटीले तारों में उलझकर लहूलुहान हो गया।

Suresh Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned