script20 किलो अवैध डोडा पोस्त के साथ आरोपी गिरफ्तार | Accused arrested with 20 kg illegal doda poppy | Patrika News

20 किलो अवैध डोडा पोस्त के साथ आरोपी गिरफ्तार

locationसीकरPublished: Jul 21, 2020 08:05:45 pm

Submitted by:

Sachin

राजस्थान के सीकर (sikar in rajasthan) जिले की अजीतगढ थाना (sikar ajeetgarh thana police ) पुलिस ने कस्बे में अवैध रूप से डोडा पोस्ट लेकर आ रहे एक आरोपी को 20 किलो डोडा पोस्त समेत गिरफ्तार किया।

20 किलो अवैध डोडा पोस्त के साथ आरोपी को किया गिरफ्तार

20 किलो अवैध डोडा पोस्त के साथ आरोपी को किया गिरफ्तार

सीकर. राजस्थान के सीकर (sikar in rajasthan) जिले की अजीतगढ थाना (sikar ajeetgarh thana police ) पुलिस ने कस्बे में अवैध रूप से डोडा पोस्ट लेकर आ रहे एक आरोपी को 20 किलो डोडा पोस्त समेत गिरफ्तार किया। (Accused arrested with 20 kg illegal doda poppy) अजीतगढ़ थाना प्रभारी सवाई सिंह ने बताया कि बीती देर रात सूचना मिली की अजीतगढ में अवैध रूप से डोडा पोस्त आ रहा है। जिस पर पुलिस ने अजीतगढ़ थाने के सामने नाकाबंदी शुरू कर दी । साथ ही पुलिस बाइक पर कांस्टेबलों को तैनात कर गश्त शुरू करवाई तो एक शख्स बोरी में कुछ सामान लाता दिखाई दिया। पुलिस ने उसको रोक कर पूछा कि इस बोरी में क्या है तो उसने कोई संतोषजनक जवाब नहीं दिया। पुलिस ने बोरी को खोलकर चेक किया तो उसमें 20 किलो डोडा पोस्त भरा हुआ मिला। इस पर पुलिस ने गढ़टकनेत की ढाणी डेरा वाली निवासी 36 वर्षीय ताराचंद उर्फ रामअवतार जाट को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने ताराचंद से पूछताछ की तो बताया कि वह किशनगढ़ अजमेर से डोडा पोस्त लेकर ट्रक द्वारा शाहपुरा आया था। जहां से वह एक जीप से अजीतगढ आ गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। थाना प्रभारी सवाई सिंह ने बताया कि आरोपी को पकडऩे वाली टीम में कांस्टेबल राजेंद्र मीणा, देशराज, राकेश, राजेंद्र कुड़ी, जितेंद्र कुमार, सुरेश कुमार व साइबर सेल सीकर के कांस्टेबल अंकुश शामिल रहे।

गैंग बनाने की योजना बना रहा बदमाश गिरफ्तार (one arrested in fatehpur)
फतेहपुर. पुलिस ने गैंग बनाकर अपराध करने की योजना बनाते बदमाश को अवैध देशी पिस्टल के साथ गिरफ्तार किया है। थानाधिकारी उदयसिंह यादव ने बताया कि आरोपी फतेहपुर निवासी 27 वर्षीय आबिद खान है। जिसे मुखबीर की सूचना पर हाईवे पर अनोखी होटल के पास बाइक से आते समय गिरफ्तार किया गया। थानाधिकारी यादव ने बताया कि आरोपी से पूछताछ जारी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो