scriptकोर्ट में पेशी के लिए आया आरोपी पुलिस को चकमा दे भागा, पुलिस के फूले हाथ-पांव | accused run away from police custody during present in court sikar | Patrika News

कोर्ट में पेशी के लिए आया आरोपी पुलिस को चकमा दे भागा, पुलिस के फूले हाथ-पांव

locationसीकरPublished: Jul 16, 2019 03:34:22 pm

Submitted by:

Vinod Chauhan

Accused Run Away Sikar : अपहरण और मारपीट का आरोपी सोमवार को पुलिस के जवानों से हाथ छुड़ाकर भाग गया। शहर के कलक्ट्रेट परिसर में सोमवार दोपहर में हुई इस घटना से एक बारगी सनसनी फैल गई।

Accused Run Away Sikar :  अपहरण और मारपीट का आरोपी सोमवार को पुलिस के जवानों से हाथ छुड़ाकर भाग गया। शहर के कलक्ट्रेट परिसर में सोमवार दोपहर में हुई इस घटना से एक बारगी सनसनी फैल गई।

कोर्ट में पेशी के लिए आया आरोपी पुलिस को चकमा दे भागा, पुलिस के फूले हाथ-पांव

सीकर.

Accused Run Away Sikar : अपहरण और मारपीट का आरोपी सोमवार को पुलिस के जवानों से हाथ छुड़ाकर भाग गया। शहर के कलक्ट्रेट परिसर में सोमवार दोपहर में हुई इस घटना से एक बारगी सनसनी फैल गई। पुलिस के साथ वहां खड़े कुछ युवक भी आरोपी को पकडऩे के लिए दौड़े।

बाद में युवक को एसपी ऑफिस के गेट के पास ही पकड़ लिया गया। युवक के पकड़ में आने के बाद पुलिस के जवानों ने राहत की सास ली। आरोपी व उसके साथी को बाद में न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया। पुलिस के अनुसार बेरी निवासी हरिसिंह उर्फ उर्फ छोटू और झिगर निवासी राजेश कुमार ने गत 26 जून को सेवद बस स्टैंड से सुरेन्द्र का बाइक पर अपहरण कर ले गए थे। रास्ते में सुरेन्द्र के साथ मारपीट की और उसका मोबाइल, अंगूठी और पैसे छीन लिए। सुरेन्द्र के पिता गोविन्दा ने थाने में इसका मामला दर्ज करवाया। इस पर पुलिस ने फुटेज के आधार पर पहचान कर हरि सिंह और राजेश कुमार को बापर्दा गिरफ्तार कर लिया।


नकाब फैं ककर भागा आरोपी राजेश
आरोपी राजेश कुमार कोर्ट परिसर में जाने से पहले ही कलक्ट्री में पुलिस के जवानों से हाथ छुड़ाकर भाग गया। इस दौरान उसने नकाब भी उतार दिया। यह देखकर एक बारगी तो पुलिसकर्मी भी भौचक्के रह गए। उन्होंने पीछा करने के साथ हो-हल्ला किया तो आगे जा रहे कुछ युवक राजेश के आगे हो गए। ऐसे में एसपी कार्यालय के पास ही राजेश को पकड़ लिया गया। पुलिस ने दोनों को न्यायालय में पेश किया, जहां से दोनों को जेल भेज दिया गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो