scriptVIDEO: सेना भर्ती की तैयारी कर रहे युवक पर एसिड अटैक, गंभीर हालत में जयपुर रेफर | Acid attack on Agniveer in sikar | Patrika News

VIDEO: सेना भर्ती की तैयारी कर रहे युवक पर एसिड अटैक, गंभीर हालत में जयपुर रेफर

locationसीकरPublished: Jul 21, 2022 12:47:07 pm

Submitted by:

Sachin

राजस्थान के सीकर जिले के श्रीमाधोपुर कस्बे के पुजारी का बास गांव में गुरुवार सुबह एक युवक पर तेजाब से हमला कर दिया गया।

भावी 'अग्निवीर' पर एसिड अटैक: दौडऩे के लिए घर से निकले युवक पर पीछे से फेंका तेजाब, गंभीर हालत में रेफर

भावी ‘अग्निवीर’ पर एसिड अटैक: दौडऩे के लिए घर से निकले युवक पर पीछे से फेंका तेजाब, गंभीर हालत में रेफर

सीकर/श्रीमाधोपुर. राजस्थान के सीकर जिले के श्रीमाधोपुर कस्बे के पुजारी का बास गांव में गुरुवार सुबह एक युवक पर तेजाब से हमला कर दिया गया। बुरी तरह झुलसने पर उसे जयपुर रेफर किया गया है। रींगस सीओ सुरेन्द्र कुमार ने बताया कि घायल युवक विकास शर्मा सेना भर्ती की तैयारी कर रहा था। जो सुबह दौड़ लगाने के लिए घर से निकला था। इसी दौरान पीछे से आये एक शख्स ने उस पर तेजाब फेंक दिया। हमले में उसकी पीठ सहित हाथ व पैर झुलस गए। जिसे श्रीमाधोपुर अस्पताल में भर्ती करवाने पर प्राथमिक उपचार के बाद जयपुर रेफर किया गया है। आरोपी की तलाश के लिए पुलिस की अलग अलग टीमों का गठन किया गया है।

 

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8clee2

काले कपड़ों में था हमलावर, अंधेरे में नहीं हुई पहचान
पीडि़त विकास ने बताया कि वह सेना भर्ती की तैयारी कर रहा है। आज सुबह करीब पांच बजे जयरामपुरा दौड़ लगाने के लिए घर से साइकिल लेकर निकला था। इसी दौरान रास्ते में उसे एक व्यक्ति काले कपड़ों में खड़ा दिखाई दिया। जो अंधेरे की वजह से पहचाना नहीं जा सका। जब वह साइकिल लेकर आगे निकला तो उसने पीछे से आकर उस पर तेजाब फेंक दिया। जिसकी जलन हुई तो वह वापस अपने घर चला गया। जहां झुलसे शरीर से कपड़े चिपकने पर परिजन उसे तुरंत श्रीमाधोपुर अस्पताल लेकर पहुंचे।

25 फीसदी जला शरीर, कल भर्ती में जाना था जैसलमेर
विकास पर तेजाब का हमला पीठ पीछे से किया गया। ऐसे में उसकी पूरी पीठ तथा हाथ व पैर के पिछले हिस्से झुलस गए। चिकित्सकों ने बताया कि वह करीब 25 फीसदी जल गया। इधर, उसके परिजनों के अनुसार विकास सेना भर्ती के लिए शुक्रवार को जैसलमेर जाने वाला था। जहां उसे बीएसएफ की भर्ती में शामिल होना था। भर्ती के लिए वह लंबे समय से तैयारी कर रहा था। सुबह भी उसकी तैयारी में ही दौड़ के लिए घर से निकला था। लेकिन, भर्ती से पहले हमलावर ने उसे अपना निशाना बना लिया।

आरोपी पकडऩे के लिए बनी तीन टीम
इधर, पुलिस ने मामले की जांच के साथ आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। सीओ सुरेन्द्र कुमार ने बताया कि मौका मुआयना करने के साथ आरोपी को पकडऩे के लिए पुलिस की अलग अलग टीमों का गठन किया गया है। जल्द ही आरोपी को पकड़ लिया जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो