scriptसद्भाव बनाने में जुटा प्रशासन, आज भी नेट बंद | Administration engaged in creating harmony, even today the net is clos | Patrika News

सद्भाव बनाने में जुटा प्रशासन, आज भी नेट बंद

locationसीकरPublished: Jun 29, 2022 11:43:51 pm

Submitted by:

Devendra

उदयपुर हत्याकांड के बाद जिले में सद्भाव बनाए रखने में प्रशासन जुट गया है। जिला कलेक्टर अविचल चतुर्वेदी की अध्यक्षता में जिला स्तरीय शांति समिति की बैठक बुधवार को कलेक्ट्रेट सभागार में आयोजित हुई। वहीं जिले के सभी पुलिस थानों में सीएलजी की बैठकें आयोजित कर लोगों से शांति व्यवस्था बनाए रखने में सहयोग करने का आग्रह किया गया।

फाइल फोटो

फाइल फोटो

सीकर. उदयपुर हत्याकांड के बाद जिले में सद्भाव बनाए रखने में प्रशासन जुट गया है। जिला कलेक्टर अविचल चतुर्वेदी की अध्यक्षता में जिला स्तरीय शांति समिति की बैठक बुधवार को कलेक्ट्रेट सभागार में आयोजित हुई। वहीं जिले के सभी पुलिस थानों में सीएलजी की बैठकें आयोजित कर लोगों से शांति व्यवस्था बनाए रखने में सहयोग करने का आग्रह किया गया। बैठक में जिला कलेक्टर ने कहा कि सीकर के लोग सदियों से आपसी सद्भाव से रहते आए हैं। सोशल मीडिया पर आने वाले किसी भी भ्रामक संदेश अथवा वीडियों के बारे में तत्काल प्रशासन को सूचित किया जाए। जिले में धारा 144 के तहत निषेधाज्ञा जारी की गई है। इसके अनुसार पांच या पांच से अधिक व्यक्ति बिना अनुमति एकत्र नहीं हो सकेंगे।
पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप ने बताया कि जिले में कानून व्यवस्था बनाये रखने के लिए पुलिस प्रशासन सजग है। शांति व्यवस्था के लिए सभी तैयारियां माकूल की गई है। इसमें आमजन की भूमिका अत्यन्त महत्वपूर्ण है। जिले में कोई भी विवादास्पद बात हो तो पुलिस के संज्ञान में लाई जाए।
बैठक में नगर परिषद सभापति जीवण खां, बीसूका उपाध्यक्ष सुनिता गठाला, रामगढ़ शेखावाटी नगर पालिका अध्यक्ष दूदाराम चौहला, अतिरिक्त जिला कलेक्टर धारासिंह मीणा, शांति समिति के सदस्य महावीर पुरोहित, व्यापार संघ के महावीर चौधरी, किशन पारीक, तेज प्रकाश सैनी, हाजी सैयद अहमद कुरैशी आदि मौजूद रहे।
———————————–

शाम साढ़े पांच बजे तक इंटरनेट सेवा बंद रहेगी

सीकर. संभागीय आयुक्त जयपुर संभाग विकास सीताराम भाले ने उदयपुर हत्याकांड को लेकर सीकर जिले में 30 जून की सायं 5:30 बजे तक इंटरनेट पर प्रतिबंध बढ़ा दिया है। आदेश के तहत जयपुर संभाग के सभी जिलों में
मोबाईल इन्टरनेट, ब्लक एसएमस, व्हाटसप, फेसबुक, ट्वीटर, सोशल मीडिया सर्विस, इन्टर नेट सर्विस, वॉइस कॉल आदि पर प्रतिबंध लगा दिया है।

—————————–
रामगढ़ शेखावाटी में बंद का आह्वान

रामगढ़ शेखावाटी. उदयपुर हत्याकांड के विरोध में गुरुवार को रामगढ़ शेखावाटी कस्बा बंद का आह्वान किया गया है। बंद का आह्वान भाजपा व हिन्दु संगठनों की तरफ से किया गया है। वहीं बंद के आह्वान को देखते हुए पुलिस ने क्षेत्र में सक्रियता बढ़ा दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो