पेट्रोल डलवाने के बाद स्टार्ट नहीं हुई Bike, जब मैकेनिक से चेक करवाया तो युवक रह गया हक्का-बक्का, मचा बवाल

पेट्रोल डलवाने के बाद स्टार्ट नहीं हुई Bike, जब मैकेनिक से चेक करवाया तो युवक रह गया हक्का-बक्का, मचा बवाल

Vinod Singh Chouhan | Publish: May, 17 2019 01:59:55 PM (IST) | Updated: May, 17 2019 01:59:56 PM (IST) Sikar, Sikar, Rajasthan, India

राजस्थान के सीकर जिले में पेट्रोल में पानी की मिलावट का मामला सामने आया है। इसको लेकर युवकों ने पेट्रोल पंप पर जमकर हंगामा किया।

सीकर।
राजस्थान के Sikar जिले में Petrol में पानी की मिलावट का मामला सामने आया है। इसको लेकर युवकों ने पेट्रोल पंप ( Petrol Pump ) पर जमकर हंगामा किया। बजाज रोड स्थित पेट्रोल पंप पर मिलावटी Adulteration पेट्रोल देने की बात को लेकर गुरुवार को बाइक सवार व पंप पर काम करने वाले कार्मिकों के बीच विवाद हो गया। बात मारपीट तक पहुंची तो सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर आई और दोनों पक्षों से समझाइश कर मामले को शांत कर दिया। हालांकि बाइक सवार की शिकायत के आधार पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है। जिसकी जांच कल्याण सर्किल चौकी इंचार्ज अनिता चौधरी को सौंपी गई है। कोतवाली पुलिस के अनुसार वार्ड संख्या 40 के ओमप्रकाश ने शिकायत दर्ज कराई है कि उसने शाम को बजाज रोड स्थित पेट्रोल पंप से अपनी बाइक में 110 रुपए का पेट्रोल भरवाया था। इसके बाद उसकी बाइक स्टार्ट नहीं हुई और खराब होकर वहीं बंद हो गई। मिस्त्री को बाइक दिखाने पर उसने पेट्रोल में पानी जैसा पदार्थ मिला हुआ बताया। इस पर दोबारा बोतल लेकर उसी पेट्रोल पंप से पेट्रोल भरवाया तो उसमें भी मिलावटी पेट्रोल निकला। इधर, एक दूसरे व्यक्ति की भी पेट्रोल डालने के बाद बाइक खराब हो गई। इस पर पेट्रोल पंप पर मौजूद कार्मिकों से जब इसकी शिकायत की गई तो वे झगड़ा करने लगे और पेट्रोल के बदले रुपए वापस देने की बात कहने लगे। कार्मिकों का कहना था कि पेट्रोल आगे से ऐसा आ रहा है। इसमें उन्होंने कोई मिलावट नहीं की है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned