scriptबाजौर पर हमले के विरोध में अधिवक्ताओं ने खोला मोर्चा, आंदोलन की दी चेतावनी | Advocates opened front in protest against the attack on Bajore | Patrika News

बाजौर पर हमले के विरोध में अधिवक्ताओं ने खोला मोर्चा, आंदोलन की दी चेतावनी

locationसीकरPublished: Jul 27, 2021 07:59:14 pm

Submitted by:

Sachin

सैनिक कल्याण बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष व पूर्व विधायक प्रेमसिंह बाजौर के साथ शाहजहांपुर बॉर्डर पर हुई मारपीट के विरोध में मंगलवार को सीकर जिला एवं सेशन न्यायालय के अधिवक्ताओं ने भी मोर्चा खोल दिया।

बाजौर पर हमले के विरोध में अधिवक्ताओं ने खोला मोर्चा, आंदोलन की दी चेतावनी

बाजौर पर हमले के विरोध में अधिवक्ताओं ने खोला मोर्चा, आंदोलन की दी चेतावनी

सीकर. सैनिक कल्याण बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष व पूर्व विधायक प्रेमसिंह बाजौर के साथ शाहजहांपुर बॉर्डर पर हुई मारपीट के विरोध में मंगलवार को सीकर जिला एवं सेशन न्यायालय के अधिवक्ताओं ने भी मोर्चा खोल दिया। मामले में अधिवक्ताओं ने गृहमंत्री के नाम कलक्टर को ज्ञापन सौंपा है। जिसमें हमलावरों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की गई है। मांग पूरी नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी भी दी है। अधिवक्ता हनुमान सिंह पालवास ने कहा कि किसान आंदोलन की आड़ में कुछ असामाजिक तत्व गुंडागर्दी कर रहे हैं। जिससे किसान आंदोलन के साथ लोकतांत्रिक व्यवस्था पर भी सवाल उठ रहे हैं। उन्होंने कहा कि पूर्व विधायक बाजौर शहीदों की मूर्ति लगाने सहित मानव सेवा के कई कार्यों में अग्रणी रह चुके हैं। ऐसी शख्सियत पर हमला मानवता को शर्मसार करने वाला है। ऐसे में आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए। ज्ञापन देने वालों में एडवोकेट निर्मल कुमार शर्मा, मदन लाल कुमावत, शिवरतन शर्मा, सांवरमल बिजारणियां, राहुल पारीक, हरीश शर्मा, आकाश नेहरा, भवानी सिंह जेठी, भरतपाल ढाका, भोजराज सिंह, अशोक पंवार, नरेश सैनी, ओम सिंह, कानपुरी गोस्वामी, अशोक सैनी, रोहिताश सिंह शेखावत, कृष्णपाल खोरी तथा गौरी शंकर सैनी सहित जिला न्यायालय के कई अधिवक्ता शामिल रहे।

अजीतगढ़ में आंदोलन की चेतावनी
प्रेम सिंह बाजौर पर हमले के विरोध में मंगलवार को अजीतगढ़ में भी प्रदर्शन हुआ। डा मंगल यादव के नेतृत्व में कई कार्यकर्ताओं ने मामले में अजीतगढ़ नायब तहसीलदार जयपाल सिंह को ज्ञापन सौंपा। जिसमें बाजौर के हमलावरों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की गई। जो पूरी नहीं होने पर बड़े आंदोलन की चेतावनी दी गई।

भाजपा मंडल बैठक में उठा मुद्दा
खाटूश्यामजी. सांवलपुरा गांव में आयोजित भाजपा खाटूश्यामजी मंडल की बैठक मंडल अध्यक्ष केदारमल जांगिड़ की अध्यक्षता व पालिकाध्यक्ष ममता मुंडोतिया के मुख्य आतिथ्य में हुई। बैठक में बाजौर पर हमले की निंदा की गई। जिला प्रवक्ता शांडिल्य नंदलाल शर्मा ने कहा कि कांग्रेस किसानों के नाम पर राजनीति कर रही है। कांगे्रस के इशारे पर पूर्व विधायक प्रेम सिंह बाजौर पर हमला किया गया है। जिसके खिलाफ आंदोलन किया जाएगा। इस दौरान मंडल प्रभारी वीणा वर्मा,महामंत्री मनीष कुमार योगी, करिश्मा शर्मा, बीरबल मीणा व बनवारी लाल जोशी, चंदन सिंह शेखावत, रामगोपाल रामूका ,ठाकुर बोदू सिंह शेखावत, मोहन मावलिया, सीताराम शर्मा आदि मौजूद रहे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो