scriptआखिर यहां ऐसा क्या मिला जिसको देखने के लिए एसपी पुलिस के साथ पहुंचे | After all, what did you find here that the SP reached with the police | Patrika News

आखिर यहां ऐसा क्या मिला जिसको देखने के लिए एसपी पुलिस के साथ पहुंचे

locationसीकरPublished: Jan 27, 2021 07:13:01 pm

Submitted by:

Suresh

दो सप्ताह पहले आए एसपी ने नापी शहर की गलियां, दागा सवाल…इतनी पतली गलियों में अतिक्रमण क्यों?अतिक्रमण व नो पार्किं ग में खड़े वाहनों को देख एसपी ने जताई नाराजगीफागलवा पेट्रोल पंप से लेकर तबेला, सुभाष चौक, घंटा घर तक पैदल लिया जायजा

आखिर यहां ऐसा क्या मिला जिसको देखने के लिए एसपी पुलिस के साथ पहुंचे

आखिर यहां ऐसा क्या मिला जिसको देखने के लिए एसपी पुलिस के साथ पहुंचे

सीकर. एसपी कुंवर राष्ट्रदीप ने शहर में आए दिन जाम की समस्या को लेकर पैदल घूम कर ट्रेफिक व्यवस्था का जायजा लिया। बाजार में दुकानों के बाहर लगे अतिक्रमण व नो पार्किंग में खड़े वाहनों को उन्होंने हटाने के आदेश दिए। एसपी कुंवर राष्ट्रदीप व एएसपी देवेंद्र कुमार फागलवा पेट्रोल पंप पर शाम को ट्रेफिक पुलिस जाप्ते के साथ पहुंचे। उनके साथ नगरपरिषद आयुक्त श्रवण बिश्नोई भी मौजूद थे। वहां से पैदल ही पुलिस अधिकारियों ने तबेला बाजार का जायजा लिया। उन्होंने दुकानों के बाहर लगे अतिक्रमण को हटाने के लिए कहा। उन्होंने कहा कि इतनी पतली गली में दुकानों के बाहर सामान क्यों रखा है। उन्होंने टे्रफिक प्रभारी कैलाश यादव को तत्काल कार्रवाई करने के आदेश दिए। तबेला बाजार से होते हुए बावडीगेट, सुभाष चौक, गणेशमंदिर से वापस घूमते हुए चिरंजी पनवाड़ी की गली और घंटाघर में दौरा किया। उन्होंने नगरपरिषदआयुक्त को कहा कि आप गाड़ी लेकर बाजार में आएं और बाहर रखे सामान को जब्त करें। पुलिस अधिकारियों को देखकर काफी दुकानदार सामान को अंदर रखने लग गए। उन्होंने ठेले वालों की अलग से व्यवस्था कर शहर को जाम से मुक्त करने की बात कहीं। उन्होंने कहा कि आम लोगों को रोजाना जाम की समस्या से जूझना पड़ता है। नगरपरिषद आयुक्त श्रवण बिश्नोई, एएसपी देवेंद्र कुमार, ट्रेफिक प्रभारी कैलाश यादव, सीकर व्यापार संघ राधेश्याम पारीक मौजूद रहे।
…फिर माथा टेका
एसपी ने बाजार में ट्रेफिक का जायजा लेने के दौरान गणेश मंदिर के दर्शन किए। इसके बाद वहां से वापस सुभाष चौक की ओर आए। सुभाष चौक में आवरा पशुओं को देखकर नाराजगी जताई। चिरंजी पनवाड़ी की गली में एक गाड़ी के फंसने पर कहा कि गलियों में गाडिय़ों के आने-जाने की व्यवस्था नहीं है। ऐसे रास्तों को देखकर वन-वे किया जाएं।
टीआइ साहब!अंदर नहीं आते हो, बाजार का क्या हाल है
एसपी ने बाजार में पैदल निकलने की भी जगह नहीं होने पर ट्रेफिक प्रभारी को सख्त लहजे में कहा कि टीआई साहब अंदर नहीं आते हो, बाजार का क्या हाल बना हुआ है। बाजार में पैदल निकलने की भी जगह नहीं है। लोगों ने दुकानों के बाहर सड़क पर सामान रखा हुआ है। इसके बाद भी ठेले वाले खड़े हुए है। सडकों पर ही सामान रखा हुआ है। उन्होंने कई दुकानदारों से भी कहा कि वे अपना सामान दुकान के ही अंदर रखे। बाहर रखने पर आगे से कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने सामान को जब्त कर ले जाने के आदेश दिए। उन्होंने यातायात व्यवस्था को सुगम बनाने के लिए आदेश दिए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो