आनंदपाल गैंग लगातार सक्रीय, फायरिंग कर लूट ली कार

गैंगस्टर आनंदपाल के एनकाउंटर (gangster anandpal encounter) के बाद भी उसकी गिरोह लगातार सक्रिया है। गैंग का गुर्गा व कार लूट का मास्टरमाइंड बिजेंद्र सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

By: Sachin

Published: 14 Jun 2020, 10:41 AM IST

सीकर. गैंगस्टर आनंदपाल के एनकाउंटर (gangster anandpal encounter) के बाद भी उसकी गिरोह लगातार सक्रिया है। गैंग का गुर्गा व कार लूट का मास्टरमाइंड बिजेंद्र सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। जो लग्जरी गाडिय़ां लूटने में एक्सपर्ट है। सदर पुलिस उसे कोटा जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लेकर आई है। सदर थानाधिकारी पुष्पेंद्र ङ्क्षसह ने बताया कि बिजेंद्र सिंह निवासी सवाईमाधोपुर को कोटा जेल से प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार कर लाए हैं। उन्होंने बताया कि दिसंबर 2019 में नागौर निवासी सुरेंद्र सिंह गाड़ी लेकर सीकर आया था। तब बिजेंद्र सिंह ने फायरिंग कर अपने तीन साथियों के साथ मिलकर उसे बाइपास पर रोक लिया। मारपीट कर उसे त्रिलोकपुरा फाटक के पास पटक कर गाड़ी को ले गए।

 

लग्जरी गाड़ी लूटने का मास्टर माइंड


बिजेंद्र सिंह लग्जरी गाड़ी लूटने का मास्टर माइंड है। रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पुलिस को पता लगा कि वारदात में बिजेंद्र सिंह शामिल है। बिजेंद्र सिंह ने दिसंबर 2019 में सीकर, 14 जनवरी को मकराना, कोटा में 27 जनवरी और जयपुर से कार लूटी। सांगानेर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया था। बाद में कोटा पुलिस उसे उसे प्रोडक्शन वारंट पर लेकर गई थी। उसे बापर्दा रखा गया है।

 

राजकार्य में बाधा का मुकदमा दर्ज


श्रीमाधोपुर. दुकान सीज करने के दौरान हुए विवाद के बाद नगर पालिका के अधिशाषी अधिकारी रजत जैन ने राजकार्य में बाधा का मामला दर्ज करवाया है। थानाधिकारी कैलाश चंद मीणा ने बताया कि ईओ ने रिपोर्ट दी है कि नगर पालिका दस्ता 12 जून को दोपहर वार्ड 16 सब्जी मंडी में सुशील तिवाड़ी के निवास पर बिना स्वीकृति व बिना भू-उपयोग के आवासीय भूखण्ड में व्यावसायिक गतिविधी संचालित दुकान को सीज करने की कार्रवाई की गई। मौका मजिस्टे्रट तहसीलदार के नियुक्त पटवारी व पुलिस जाब्ते के सामने सुशील कुमार तिवाड़ी व उनके पुत्र दीपक तिवाड़ी ने भीड़ इक्टठी कर न्यूसेंस फैलाकर ईओ जैन की घेराबंदी कर राजकार्य में बाधा उत्पन्न की। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच चौकी प्रभारी रामगोपाल यादव को सौंपी है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned