आनंदपाल के गुर्गों ने शराब ठेका संचालक के तोड़े पैर काटा हाथ, लूट ले गए लाखों रुपए

आनंदपाल के गुर्गे बाइक सवार ठेका संचालक के पैर तोड़ और तलवार से हाथ काटकर 1.53 लाख रुपए लूटकर फरार हो गए।

By: Vinod Chauhan

Published: 24 May 2018, 09:01 AM IST

नीमकाथाना/गणेश्वर.

समीपवर्ती ढाणी नायावाली के पास बुधवार शाम को जीप में आए आनंदपाल के गुर्गे बाइक सवार ठेका संचालक के पैर तोड़ और तलवार से हाथ काटकर 1.53 लाख रुपए लूटकर फरार हो गए। घटना में नामजद आरोपित गुवार निवासी पांचूराम आनंदपाल गैंग से जुड़ा है। इसकी सीकर में ज्वैलर अपहरण मामले में अहम भूमिका है। घटना की सूचना मिलते ही सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और चौतरफा नाकाबंदी करवाई। पुलिस उपाधीक्षक दिनेश यादव ने बताया कि मालनगर निवासी महिपाल जाखड़ की गणेश्वर में शराब की दुकान है। वह शाम को अपने सेल्समैन राकेश गुर्जर के साथ बाइक से नीमकाथाना की तरफ आ रहा था। इतने में पीछे से जीप में सवार होकर आए बदमाशों ने बाइक को रुकवा कर संचालक पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया। घटना को देख सेल्समैन मौका पाकर भाग गया। लोगों ने घायल संचालक को राजकीय कपिल अस्पताल पहुंचाया। जहां से उसे जयपुर रैफर कर दिया गया। घायल से पूछताछ कर पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई। देर रात तक पुलिस आरोपियों के घरों में दबिश देती रही।


धारदार हथियारों से किया हमला
बाइक पर सवार होकर जा रहे संचालक व सेल्समैन में बदमाशों ने संचालक को ही निशाना बनाते हुए लाठी, सरियों से उसके पैर तोड़ दिए और तलवार से एक हाथ काट दिया। घटना की सूचना साथी सेल्समैन ने मोबाइल से अपने साथियों को दी तब तक बदमाश मौके से फरार हो चुके थे।


नजदीकी लोगों ने दिया घटना को अंजाम
घायल संचालक ने पुलिस को बताया कि जीप में आए बदमाशों में तीन बदमाशों को वह जानता है। जिनमें गुवार निवासी पांचूराम, कालीकाला निवासी शिशराम व सिरोही निवासी मनोज है। घायल ने बताया कि बदमाश पांचूराम तीन दिन पहले ही गणेश्वर में उसके शराब ठेके पर बैठा था।


बढ़ रही है गैंगवार
क्षेत्र में इन दिनों गैंगवार बढ़ती जा रही है। बदमाश कहीं सरेआम गोली चलाकर लोगों को डराने में बाज नहीं आ रहे है तो कहीं लोगों के साथ मारपीट करने की घटना को अंजाम दे रहे है। इससे क्षेत्र के लोगों में भय व्याप्त है।


ठेके को लेकर चल रही थी रंजिश
पुलिस पूछताछ में सामने आया है कि घायल महिपाल व आरोपित मनीष के बीच शराब ठेका चलाने को लेकर कई दिनों से आपस में रंजिश चल रही थी। इसी रंजिस के बीच आरोपितों ने बुधवार शाम को मौका पाकर घटना को अंजाद दे दिया। आरोपित मनीष के कोतवाली थाना में कई मामले दर्ज है।

Vinod Chauhan
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned