आनंदपाल गैंग का खास गुर्गा मुम्बई से आया और उठाया अब तक का सबसे खतरनाक कदम

सीकर जिले के गांव सैदाला भगवानपुरा में बुधवार को आनंदपाल गैंग के एक गुर्गें ने अपनी मकान की छत पर बने कमरे में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

By: vishwanath saini

Published: 16 May 2018, 09:39 PM IST

टोडा/गणेश्वर (सीकर).
सीकर जिले के गांव सैदाला भगवानपुरा में बुधवार को आनंदपाल गैंग के एक गुर्गें ने अपनी मकान की छत पर बने कमरे में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पाकर टोडा पुलिस चौकी ईंचार्ज मय जाप्ते के मौके पर पहुंची तथा लोगों की सहायता से मृतक के शव को फंदे से उतरवाया। पुलिस ने शव को राजकीय कपिल अस्पताल के मुर्दाघर में रखवा दिया। जिसका गुरुवार को पोस्टमार्टम होगा।

पुलिस के अनुसार सैदाला भगवानपुरा निवासी प्रकाश जाट ने बुधवार सुबह फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक आनंदपाल गैंग से जुड़ा है वह सीकर में सर्राफ व्यापारी के अपहरण में भी शामिल था। प्रकाश पर क्षेत्र के कई थानों में नकबजन सहित अन्य कई मुकदमें चल रहे हैं। वह सदर थाना नीमकाथाना का मोस्टवांटेड था। पुलिस को उसकी कई दिनों से तलाश थी।

दो दिन पहले ही आया था मुंबई से
मृतक प्रकाश कई दिनों से फरार चल रहा था। परिजनों ने बताया कि मृतक दो दिन पहले ही मुंबई से अपने गांव सैदाला भगवानपुरा आया था। मृतक मुंबई में टाइलों का काम करता था।

आज ही खरीदा था गाटर का कड़ा
जानकारी के अनुसार मृतक प्रकाश ने आज ही गाटर का नया कड़ा खरीदा था। बुधवार को कड़े पर झुलकर अपनी इहलीला समाप्त कर ली। मृतक प्रकाश अविवाहित था।

 

मंगल सूत्र तोडऩे वाली युवती पिटाई

खंडेला बस स्टैंड का मामला

खंडेला. जयपुर से झुन्झुनूं जाने वाली एक रोडवेज बस में बुधवार को एक युवती ने एक महिला का मंगलसूत्र तोड़ लिया। महिला के पास बैठे एक व्यक्ति ने यह देख लिया और उसके बाद युवती के बस से उतरते समय पीडि़त महिला को मंगलसूत्र तोडऩे की जानकारी दे दी।महिला ने युवती को बस से उतरते समय सीढिय़ों पर ही दबोच लिया और उसकी धुनाई शुरू कर दी।

काफी देर तक लोगों को माजरा समझ में नहीं आया और बीच बचाव करके युवती को छुड़वाने की कौशिश की, लेकिन जब पीडि़ता ने मंगलसूत्र तोडऩे की बात बताई तो लोगों ने भी युवती को पुलिस को सौंपने की बात कही। इस पर युवती ने मंगलसूत्र महिला को लौटा दिया और भीड़ का फायदा उठाकर मौके से चंपत हो गई।

vishwanath saini Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned