आनंदपाल का मोस्ट वांटेड इनामी गुर्गा गिरफ्तार, व्यापारी का किया था किडनैप

Vinod Singh Chouhan | Publish: May, 18 2019 03:25:14 PM (IST) | Updated: May, 18 2019 05:49:57 PM (IST) Sikar, Sikar, Rajasthan, India

पुलिस ने जिले के मोस्ट वांटेड पांच हजार रुपए के इनामी अपराधी को गिरफ्तार किया है। आरोपी आनंदपाल गिरोह का गुर्गा है।

सीकर.
पुलिस ने जिले के मोस्ट वांटेड पांच हजार रुपए के इनामी अपराधी को गिरफ्तार किया है। आरोपी Gangster Anandpal गिरोह का गुर्गा है। अपर पुलिस अधीक्षक देवेन्द्र शर्मा ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी नीमकाथाना सदर थाना इलाके के सैदाला भगवानपुरा गांव का निवासी विक्रम जाट उर्फ राठौड़ ( Vikram Rathore ) है। विक्रम सीकर में सर्राफा व्यापारी अपहरणकांड में पवन बानुड़ा व आनंदपाल गिरोह के अन्य लोगों के साथ रहा। उसके खिलाफ नीमकाथाना कोतवाली, नीमकाथाना सदर, पाटन, कोतवाली सीकर, बिसाऊ व जयपुर के मानसरोवर थाने में नौ मामले दर्ज हैं। विक्रम की गिरफ्तारी पर सीकर पुलिस अधीक्षक की ओर से पांच हजार रुपए का इनाम घोषित था। गिरफ्तारी के लिए एसपी के निर्देश पर नीमकाथाना डीवाईएसपी रामावतार सोनी के नेतृत्व में विशेष टीम का गठन किया गया। टीम में शामिल एसआई हिम्मत सिंह व अन्य ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

Read More:

अब शादी समारोह के जश्र में ऐसा किया तो होगी जेल, सरकार ने दिए कड़े निर्देश

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned