गुस्साए ग्रामीणों ने थाने को घेरा...क्या है मामला

एएसपी के आश्वासन पर माने ग्रामीण
गांव खादरा में युवक को पत्थर से घायल करने के आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग

नीमकाथाना/गणेश्वर. गांव खादरा में रविवार को युवक को पत्थर से घायल करने के मामले ने मंगलवार को तुल पकड़ लिया। ग्रामीण सुबह आरापी को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर सदर थाना के सामने विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया। मामले के अनुसार रविवार को खादरा निवासी घायज सुरेश बच्चों को स्कूल छोडऩे के लिए जा रहा था। इसी दौरान रास्ते में आरोपी शीशराम ने उसके सामने बाइक लगा देने पर दोनों में कहा सुनी हो गई। इसके बाद घायल सुरेश आरोपी शीशराम के घर शिकायत करने पहुंचा तो शीशराम ने उस पर पत्थर से वार कर घायल कर दिया। परिजन घायल को कपिल अस्पताल में लेकर पहुंचे। जहां से चिकित्सकों ने उसे गंभीर हालत में जयपुर रैफर कर दिया। फिलहाल सुरेश का जयपुर एसएमएस अस्पताल में उपचार चल रहा है। दो दिन से आरोपी को गिरफ्तार नहीं करने के विरोध में सैंकड़ो ग्रमीण सदर थाना में प्रदर्शन करने पहुंचे। विरोध कर रहे ग्रामीणों को अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक दिनेश अग्रवाल ने निष्पक्ष जांच करवाने की मांग व आरोपी को जल्द गिरफ्तार करने का आश्वासन देकर मामले को शांत किया। ग्रामीणों का कहना है कि आरोपी शीशराम बदमाश है। जिससे पूरे गांव के लोग परेशान है।
6 पेट्टी अवैध शराब की पकड़ी
नीमकाथाना. कोतवाली पुलिस ने मंगलवार को दोपहर 6 अवैध शराब की पेट़्िटयां पकड़ी है। कोतवाल करण सिंह खंगारौत ने बताया कि नयाबास निवासी आरोपी सालू आगवाड़ी की तरफ बाइक पर हरीयाणा की अवैध शराब की पेट्टियां ले जा रहा था। सूचना से मौके पर पहुंची पुलिस को देख आरोपी बाइक व शराब की पेटिय़ों को छोड़ कर फरार हो गया। पुलिस ने शराब व बाइक को बरामद कर थाना ले आई। पुलिस आरोपी की तलाश में लग रही है।
खाटूश्यामजी. पुलिस ने मगनपुरा गांव में अवैध शराब के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार मंगलवार को मुखबीर की सूचना पर एएसआई रघुनाथ प्रसाद मीणा ने दबिश देकर खोरा निवासी विजय सिंह पुत्र जगदीश सिंह के पास से अवैध देशी शराब के 66 पव्वे जब्त किए है।

Suresh Desk
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned