ड्यूटी देने के लिए सीकर से बाइक पर निकल पड़ा आर्मी जवान, रास्ते में ट्रोले की टक्कर से मौत

(army man died in road accident) राजस्थान के सीकर जिले के एक आर्मी जवान की ड्यूटी पर जाते समय ट्रोले की टक्कर से मौत हो गई। जवान को बरेली ड्यूटी पर जाना था ओर वह बाइक पर रवाना हुआ था।

By: Sachin

Updated: 29 Jun 2020, 12:46 PM IST

सीकर. राजस्थान के सीकर जिले के एक आर्मी जवान की ड्यूटी पर जाते समय ट्रोले की टक्कर से मौत हो गई। जवान को बरेली ड्यूटी पर जाना था ओर वह बाइक पर रवाना हुआ था। लेकिन, रास्ते में ही सड़क हादसे ने उसकी जान ले ली। घटना में बाइक पर सवार एक अन्य युवक भी घायल हो गया। जिसका उपचार चल रहा है। शनिवार रात की घटना के बाद परिजनों को जवान की मौत की सूचना रविवार सुबह तक नहीं दी गई थी। दोपहर में जवान का शव जब घर पहुंचा तो घर में कोहराम मच गया। जवान के सात वर्षीय बेटे ने जब उसे मुखाग्नि दी तो सभी की आंखें नम हो गई। सेना के जवानों ने जवान को पुष्प चक्र अर्पित कर गार्ड ऑफ ऑनर देकर अंतिम विदाई दी गई। जिसमें काफी संख्या में जनप्रतिनिधी,प्रशासनिक अधिकारी व ग्रामीण मौजूद हरे।

 

रायपुर मोड़ पर हुआ हादसा


जानकारी के अनुसार खंडेला थाना इलाके के देवाला की ढ़ाणी तन ढ़ाणी गुमानसिंह निवासी जवान ख्यालीराम गुर्जर (31) बरेली में तैनात था। जवान की छुट्टी पूरी होने पर उसकी बुआ सास का बेटा शनिवार रात को उसे बाइक से कोटपूतली छोडऩे के लिए जा रहा था कि पाटन के रायपुरा मोड़ के पास एक ट्रोले ने बाइक को टक्कर मार दी जिससे बाइक सवार जवान की मौत हो गई और बाइक पर बैठा साथी घायल हो गया। अंतिम संस्कार में प्रदेश कांग्रेस कमेटी सदस्य सुभाष मील, एचसी गिरधारी लाल सहित कई लोगों ने जवान को पुष्प अर्पित कर नम आंखों से अंतिम विदाई दी।

 

किरडोली छोटी में युवक पर फायरिंग


सीकर. किरडोली छोटी में पुरानी रंजिश को लेकर युवक पर फायरिंग करने का मामला सामने आया है। पीडि़त ने सदर थाने में मामला दर्ज कराया है। किरडोली छोटी निवासी राजेंद्र सिंह ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि वह बाइक पर जा रहा था। तभी उसे रास्ते में संजू धायल व गुड्डू ने रोक लिया। उनके बीच में कहासुनी हो गई। दोनों ने पिस्टल निकाल कर उस पर हवाई फायरिंग कर दी। इसके बाद दोनों फरार हो गए। इनके बीच में पुरानी रंजिश चल रही है। इसके बाद उन्होंने सदर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने पीडि़त की रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned