हवलदार के घर घुसे चोर, काजू- बादाम सहित लाखों के गहने व नगदी पार

राजस्थान के सीकर जिले में एक हवलदार के घर चोरी का मामला सामने आया है। सेना में हवलदार के घर के ताले तोड़ कर चोर लाखों रुपए के गहने व 22 हजार रुपए चोरी कर ले गए।

By: Sachin

Published: 03 Mar 2021, 01:30 PM IST

सीकर. राजस्थान के सीकर जिले में एक हवलदार के घर चोरी का मामला सामने आया है। सेना में हवलदार के घर के ताले तोड़ कर चोर लाखों रुपए के गहने व 22 हजार रुपए चोरी कर ले गए। चोर अलमारी से काजू व बादाम के डिब्बे, कीमती कपड़े भी चोरी कर ले गए। वह रूड़की में डयूटी पर थे। परिवार भी साथ ही थी। बाद में नजदीकी लोगों ने उन्हें इसकी सूचना दी। मामले में जवान ने जिले के दादिया थाने में चोरी का मामला दर्ज कराया है। हैडकांस्टेबल राजेंद्र सिंह मामले की जांच कर रहे है। नरेंद्र कुमार पुत्र हनुमानाराम निवासी तारपुरा दादिया ने बताया कि वह सेना में हवलदार है। उन्होंने बताया कि वह रूड़की उतराखंड में परिवार के साथ गए हुए थे। इस दौरान मकान में चोरी की वारदात हुई। तब उन्हें पड़ोस के लोगों ने फोन कर चोरी की वारदात के बारे में बताया। वे रूड़की से वापस आए तो देखा कि सारा सामान फैला हुआ था। मकान के सारे ताले टूटे थे। इस दौरान घर पर कोई नही था। वह पड़ोस के लोगों को देखरेख के लिए बोल गए थे। चोरों ने रात के समय में चोरी की वारदात की। अलमारी को भी तोड़ डाला। चोर अलमारी से 4 सोने की चूड़ी, 1 टेवटा, गले का हार, रखड़ी, मंगलसूत्र, सोने की अंगूठी, 4 चेन, पाजेब सहित अन्य सोने व चांदी के जेवरात चोरी कर ले गए। चोर बॉक्स व सूटकेस तोड़ कर कीमती कपड़े व सामान चोरी कर ले गए। दादिया पुलिस ने चोरी की रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

आइजी ने रींगस डीवाईएसपी कार्यालय का किया निरीक्षण

रींगस. कस्बे के डीवाईएसपी कार्यालय का मंगलवार को आईजी कानून व्यवस्था पी रामजी ने निरीक्षण करके व्यवस्थाओं का जायजा लिया। आईजी ने कार्यालय के रिकार्ड रूम, सीओ कक्ष, कम्प्यूटर कक्ष आदि का अवलोकन किया एवं कार्यालय की प्रत्रावलियों को लेकर चर्चा की। आईजी ने कार्यालय की सभी व्यवस्थाओं पर संतोष जताते हुए आवश्यक दिशा निर्देश दिए। इस दौरान एसपी कुंवर राष्ट्रदीप, एएसपी देवेन्द्र शर्मा, नीमकाथाना एएसपी रतनलाल भार्गव, रींगस सीओ बनवारी लाल धायल, प्रशिक्षु डीवाईएसपी ओम प्रकाश, श्रीमाधोपुर थानाधिकारी दातार सिंह, रींगस थानाधिकारी बद्री प्रसाद मीणा सहित डीवाईएसपी कार्यालय स्टाफ मौजूद रहा।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned