script

युवती के सामने बाल काटे तो बदला नहीं लेने तक बाल बढ़ाने का किया प्रण, दो साल बाद किया हमला

locationसीकरPublished: Jun 23, 2021 11:18:43 am

राजस्थान के सीकर जिले के फतेहुपर सदर थाना इलाके के बांठोद गांव में एक युवक पर जानलेवा हमला करने के मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

charan.jpg

सीकर/ फतेहपुर. राजस्थान के सीकर जिले के फतेहुपर सदर थाना इलाके के बांठोद गांव में एक युवक पर जानलेवा हमला करने के मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने वारदात में काम में ली गई गाड़ी भी जब्त कर ली है। मामले में अभी दो आरोपी फरार चल रहे हंै। पुलिस उपाधीक्षक राजेश कुमार विद्यार्थी ने बताया कि घटना का मास्टर मांइड चरण सिंह है और पूरा मामला दो वर्ष पहले हुई घटना से शुरू हुआ था। चरण सिंह को रामपाल ने आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था। जिसके बाद लोगों ने चरण सिंह की पिटाई कर दी और उसके बाल काट दिए। चरण सिंह ने तभी से ही बदला लेने की सोच ली थी। उसने कसम खाई कि जब तक वो रामपाल से बदला नहीं लेगा बाल और दाढ़ी नहीं कटवाएगा। 19 जून को घटना होने के बाद से ही चरण सिंह फरार हो गया था।

मरा समझ कर छोड़ गए थे आरोपी
थानाधिकारी करण सिंह खंगारोत ने बताया कि 19 जून को रामपाल मजदूरी कर लौट रहा था। सामने से चरण सिंह कैम्पर गाड़ी में अपने साथियों के साथ आया व रामपाल के साथ मारपीट शुरू कर दी। बदमाश उसे तब तक पीटते रहे जब तक कि वो बेहोश नहीं हो गया। चरण सिंह व उसके साथियों ने रामपाल को लाठी, सरियों व अन्य चीजों से पिटा था। जिससे रामपाल के दोनों पैर व दोनों हाथ टूट गए थे। सिर में भी चोटे आई थी। मारपीट में बेहोश होने पर आरोपी रामपाल को मरा समझ कर भाग गए थे। मामले में पुलिस ने लक्ष्मणगढ़ इलाके में दबिश देकर चरणसिंह जाट पुत्र सांवरमल, शाहरुख खान उर्फ शेरखान पुत्र मोहम्मद यासीन, दिनेश उर्फ दिना जाट पुत्र लेखुराम और योगेंद्र सिंह पुत्र रणजीत सिंह को गिरफतार कर लिया है।

आरोपियों पर पहले से दर्ज है मुकदमें
पुलिस जांच में पता चला कि चारों आरोपी शातिर है। इनके खिलाफ पहले से ही मुकदमें चल रहे है। जांच में सामने आया कि चरणसिंह जाजोद में 2018 में हुई डकैती में शामिल था। इस मामले में वह जेल भी जा चुका है। चौमूं में हुई सोने की डकैती में योगेंद्र शामिल था। जिसकी चौमूं पुलिस को तलाश थी। शाहरूख खान भी लक्ष्मणगढ़ में लूट और कार में आगजनी व हत्या के एक मामले वांछित है। बदमाश दिनेश कुमार भी सीकर में हत्या के एक मामले में वांछित है और लक्ष्मणगढ़ के राजकार्य में बाधा का मामला भी दर्ज है।

ट्रेंडिंग वीडियो