scriptकिसी को भी अपने जाल में फांसना इस महिला का बाएं हाथ का खेल | ATM Card changing Gang Team Member arrested from buhana Jhunjhunu | Patrika News

किसी को भी अपने जाल में फांसना इस महिला का बाएं हाथ का खेल

locationसीकरPublished: Sep 20, 2018 08:03:44 am

Submitted by:

vishwanath saini

www.patrika.com/sikar-news/

ATM Card changing Gang Team Member arrested from buhana Jhunjhunu

ATM Card changing Gang Team Member arrested from buhana Jhunjhunu

बुहाना .
राजस्थान के झुंझुनूं जिले की बुहाना पुलिस ने एटीएम बदलकर ठगी की वारदात करने वाले गिरोह की एक महिला को गिरफ्तार किया है। महिला का साथी भागने में कामयाब हो गया। पुलिस ने महिला के पास से 55 एटीएम, एक चाकू और कार जब्त की है।

पुलिस गिरोह से जुड़े अन्य लोगों के बारे में जानकारी एकत्रकर रही है। थानाधिकारी सुनील गुप्ता ने बताया कि गिरफ्तार महिला हरियाणा के हिसार क्षेत्र में स्थित हांसी के बुहानी खेड़ा गांव की निवासी सोनिया है।


पैसे निकालने से पहले पकड़ा
सोनिया व उसका साथी युवक बुधवार सुबह कार में सवार होकर बुहाना पहुंचे। कस्बे के सिंघाना मोड़ पर लगी एटीएम के पास कार रोकी। इसके एटीएम में खड़े युवक का एटीएम कार्ड बदल लिया। एटीएम कार्ड बदलकर सोनिया व उसका साथी पंचायत समिति परिसर में स्थित एसबीआई शाखा के एटीएम से पैसे निकालने का प्रयास कर रहे थे।

इस बीच सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। इस दौरान आरोपित युवक वहां से भागने में कामयाब हो गया। महिला को पुलिस ने मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया।पुलिस ने वहां खड़ी हिमाचल प्रदेश के नंबरों की कार की तलाशी ली तो उसमें 55 एटीएम कार्ड व एक चाकू बरामद हुआ।

एटीएम गिरोह के ठग सदस्य कार में सवार होकर भीड़ वाले इलाके में स्थित एटीएम में जाकर लाइन में लग जाते। इसके बाद पिन नंबर का पता कर लेते। इसी बीच गिरोह की महिला सदस्य झांसे में लेकर एटीएम कार्ड बदल लेती। उसके बाद किसी अन्य एटीएम में जाकर राशि की निकासी कर लेते।

एटीएम ठग गिरोह के कब्जे से बरामद की गई स्वीफ्ट कार चोरी की हो सकती है। कार के पिछले हिस्से में दो नंबर प्लेट लगी हुई मिली है। नीचे हरियाणा एवं ऊपर हिमाचल प्रदेश की नंबर प्लेट लगी मिली है। पिछली प्लेट पर नंबर अधूरे लिखे हुए है। कार के आगे हरियाणा की नंबर प्लेट लगी मिली है। कार में शराब की खाली बोतल मिली।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो