scriptVIDEO: हमलावरों ने बुजुर्ग दंपती पर कुल्हाड़ी व लाठियों से बोला ताबड़तोड़ हमला, लोगों ने बनाया वीडियो | attack on elderly husband wife in house video made sikar | Patrika News

VIDEO: हमलावरों ने बुजुर्ग दंपती पर कुल्हाड़ी व लाठियों से बोला ताबड़तोड़ हमला, लोगों ने बनाया वीडियो

locationसीकरPublished: Jun 18, 2019 04:52:00 pm

Submitted by:

Naveen

हमलावरों ने घर में घुसकर बुजुर्ग दंपती पर लाठी-डंडों से हमला बोल दिया।

हमलावरों ने घर में घुसकर बुजुर्ग दंपती पर लाठी-डंडों से हमला बोल दिया।

VIDEO: हमलावरों ने बुजुर्ग दंपती पर कुल्हाड़ी व लाठियों से बोला ताबड़तोड़ हमला, लोगों ने बनाया वीडियो

सीकर।
सीकर जिले के खंडेला में हमले की आशंका से पहले ही एक बुजुर्ग दंपती ने पुलिस में इसकी सूचना दे दी थी। लेकिन, बावजूद इसके पुलिस ने मामले को हल्के में लिया। जिसकी सजा बुजुर्ग दंपती को मारपीट के तौर पर बेवजह भुगतनी पड़ी। हमलावरों ने घर में घुसकर बुजुर्ग दंपती पर लाठी-डंडों से हमला बोल दिया। लोगों ने मारपीट का वीडियो बनाया है। हमलावर पहले घर में घुसकर बुजुर्ग दंपती से गाली-गलौच करते है इसके बाद मारपीट पर उतर आते है। आरोप है कि पुलिस ने पीडि़त परिवार की रिपोर्ट तक दर्ज नहीं की और भला-बुरा कर उनको थाने से बाहर निकाल दिया।
जानकारी के अनुसार खंडेला में स्थित गांव पुजारी का बास के रहने वाले बुजुर्ग दंपति ने उनके साथ मारपीट होने की संभावना जताई थी। इसके लिए वे लोग थाने पर भी जाकर आए। लेकिन, पुलिस ने उनकी बात को अनसुना कर दिया। इसके बाद हमलावर आए और घर आकर बुजुर्ग दंपती के साथ कुल्हाड़ी व लाठियों से मारपीट कर दोनों को घायल कर दिया। जिसके कारण उनको सीकर स्थित सरकारी अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा।
दंपती के लडक़े सुभाष राव का आरोप है कि परिवार के कुछ लोग उसके पिता की जमीन पर कब्जा करना चाह रहे हैं और वे इसके लिए मारपीट करने पर उतारू हैं। इसकी सूचना इन लोगों ने खंडेला थानाप्रभारी को समय रहते दे दी थी। सोमवार को जब लोग इनके माता-पिता पर हमले की तैयारी कर रहे थे। तब भी पुलिस को बताया गया था। लेकिन, हमलावर एक पुलिसकर्मी के परिचित होन पर पीडि़त पक्ष की सुनवाई नहीं की गई। छह से सात लोग आए और कुल्हाड़ी व लाठियों से उसके माता-पिता के साथ मारपीट कर फरार हो गए। घटना के कुछ घंटों बाद पुलिस का एक कांस्टेबल सरकारी अस्पताल पहुंचा और घायलों के बयान लिए। पीडि़त पक्ष का आरोप है कि घटना में लीपापोती बरतते हुए पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है। जबकि पांच से छह लोग अभी भी खुले घूम रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो