शराब उधार देने से मना करने पर कारोबारी पर लाठी-सरियों से ताबड़तोड़ हमला

Attack on Liquor Dealer : कासली गांव में रविवार को उधार शराब मांगने की बात को लेकर दो गाडिय़ों में भरकर आए बदमाशों ने शराब कारोबारी पर जानलेवा हमला कर दिया।

By: Naveen

Published: 12 Aug 2019, 03:09 PM IST

धोद.

Attack on Liquor Dealer : कासली गांव में रविवार को उधार शराब मांगने की बात को लेकर दो गाडिय़ों में भरकर आए बदमाशों ने शराब कारोबारी पर जानलेवा हमला कर दिया। शराब कारोबारी ने सुभाष बाजिया निवासी फक़़ीरपुरा सहित अन्य लोगों के खिलाफ धोद थाने में मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने एक जने को गिरफ्तार कर कैंपर को जब्त कर लिया है। पीडि़त कासली निवासी गुलाब सिंह ने बताया कि शनिवार को वह कासली स्थित शराब की दुकान पर बैठा था। शाम के समय सुभाष बाजिया दुकान पर उधार शराब लेने क लिए आया।

Read More :

शराब के नशे में पानी की टंकी पर चढ़ा कांस्टेबल, मचाने लगा शोर, पुलिस के फूले हाथ-पांव

crime in Sikar : उसे उधार शराब देने से मना कर दिया। शराब नही मिलने से वह मारपीट करने के लिए उतारू हो गया। इस बीच लोगों के बीच-बचाव करने से वह जान से मारने की धमकी देकर चला गया। रविवार दोपहर को गुलाब सिंह कासली बस स्टैंड स्थित दुकान पर बैठा था। तभी सुभाष अपने साथ 15-20 बदमाशों को दो गाडियों में लेकर आया। हाथों में लाठी सरियों को लेकर उन्होंने गुलाब सिंह पर हमला बोल दिया। इस दौरान बस स्टैंड पर बैठे लोगों ने सुभाष व कैंपर गाड़ी को पकड़ लिया। सुभाष के साथ आए अन्य हमलावर इनोवा गाड़ी में वापस भाग गए।

Read More :

राजस्थान में यहां ईद की नमाज के बाद दो पक्षों में विवाद, काफी देर तक जमकर हुई मारपीट

झगड़ा होने की सूचना लोगों ने धोद पुलिस को दी। सूचना पर तत्काल धोद थाना पुलिस घटना स्थल पर पहुंची। ग्रामीणों ने सुभाष बाजिया को पकड़ रखा था। उन्होंने उसे पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस उसकी कैम्पर गाड़ी को भी ले गई। पुलिस फरार अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned