पाइप लाइन देखने गए पार्षद पर हमला, मारपीट में फटा कान

पाइप लाइन देखने गए पार्षद पर हमला, मारपीट में फटा कान

Vishwanath Saini | Publish: Jul, 12 2018 05:52:41 PM (IST) Sikar, Rajasthan, India

पिपराली रोड स्थित विकास कॉलोनी के वार्ड संख्या ४१ में बुधवार दोपहर को हुई मारपीट में वार्ड पार्षद घायल हो गया। पार्षद का एक कान फट गया बताया। जबकि मारपीट में दूसरे पक्ष के घायल हुए व्यक्ति को उपचार के लिए जयपुर रैफर किया गया है। जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है

सीकर. पिपराली रोड स्थित विकास कॉलोनी के वार्ड संख्या ४१ में बुधवार दोपहर को हुई मारपीट में वार्ड पार्षद घायल हो गया। पार्षद का एक कान फट गया बताया। जबकि मारपीट में दूसरे पक्ष के घायल हुए व्यक्ति को उपचार के लिए जयपुर रैफर किया गया है। जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।
उद्योग नगर थाना पुलिस के अनुसार वार्ड संख्या ४१ के पार्षद सुल्तान सिंह ने रिपोर्ट दी है कि वह विकास कॉलोनी में जलदाय विभाग की ओर से डाली जा रही पाइप लाइन के काम को देखने पहुंचा था।
आरोप है कि वह कार्य स्थल पर खड़ा था। इसी दौरान अचानक छाजुराम उसकी पत्नी सुनिता व नानूराम फौजी आए। इन्होंने मिलकर मुझे जान से मारने का प्रयास किया और मारपीट शुरू कर दी। आरोप लगाए हैं कि नानूराम फौजी ने उसके दोनों हाथ पकड़ लिए थे और छाजुराम ने नुकिलेनुमा हथियार से उसके सिर व चेहरे पर मारी। जिससे उसके सिर में गंभीर चोट लगी और कान फट गया। इसके बाद मौके पर मौजूद लोगों ने उसे छुड़वाया बताया। रिपोर्ट में पार्षद ने नानूराम पर उसके गले की सोने की चेन तोड़ ले जाने के आरोप भी लगाए हैं। जिसकी पुलिस जांच कर रही है। इधर, मारपीट के बाद दूसरे पक्ष के लोग भी उद्योग नगर थाने में पहुंचे। उनका कहना था कि घटना में छाजुराम पुत्र गोलुराम भी घायल हुआ है। इलाज के लिए उसे एसके अस्पताल लेकर गए थे। लेकिन, हालत गंभीर होने के कारण छाजुराम को जयपुर रैफर कर दिया गया है। जबकि पार्षद सुल्तान एसके अस्पताल में भर्ती बताया जा
रहा है।
नानूराम ने हवा में लहराई लाठी
पार्षद के अनुसार वार्ड में जलदाय विभाग के ट्यूबवेल से पाइप लाइन के कनेक्शन देने काम चल रहा था। जबकि मारपीट करने वालों का कहना था कि ट्यूबवेल उनकी खुद की है। एेसे में इससे दूसरों को कनेक्शन नहीं दिया जाना चाहिए। मारपीट शुरू हुई तो नानूराम हवा में लाठी लहराने लगा और किसी को बीच में नहीं आने की चेतावनी देता रहा। इससे मौके पर जमा लोग भी दहशत में आ गए थे। छाजूराम के चोटिल होने की बात पर पार्षद का कहना है कि उसने छाजूराम से मारपीट नहीं की। केस हल्का करने और मुझ पर मुकदमा दर्ज कराने के लिए उसने खुद ने ब्लेड से अपना पैर काटा है।
मौके पर पहुंची पुलिस
घटना की सूचना पर उद्योग नगर पुलिस भी मौके पर पहुंची। हालांकि जब तक मामला शांत हो चुका था। मारपीट में छाजुराम के घायल होने पर दूसरे पक्ष के लोग भी पार्षद पर मुकदमा दर्ज कराने के लिए थाने में आए बताए। लेकिन, उनकी तरफ से देर रात तक कोई लिखित रिपोर्ट नहीं दी गई। इधर, उद्योग नगर पुलिस भी मामले में किसी की गिरफ्तारी से इंकार करती रही।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned