बर्थडे पार्टी के लिए होटल में ले गए, शराब पिलाई और फिर सिर पर बोतल से कर दिया हमला

Crime in Sikar : इलाके के गांव डोकन की तन में स्थित ढाणी धोबाला के एक युवक को जन्मदिन पार्टी में शामिल होने की बात कहकर कुछ युवक अपने साथ ले गए तथा उसके साथ मारपीट कर गंभीर अवस्था में उसे रास्ते पर डाल गए।

By: Naveen

Published: 13 Aug 2019, 02:30 PM IST

पाटन.

इलाके के गांव डोकन की तन में स्थित ढाणी धोबाला के एक युवक को जन्मदिन पार्टी में शामिल होने की बात कहकर कुछ युवक अपने साथ ले गए तथा उसके साथ मारपीट कर गंभीर अवस्था में उसे रास्ते पर डाल गए। मामले के अनुसार धोबाला निवासी बनवारी लाल यादव ने पुलिस में मामला दर्ज करवाया है कि उसके पुत्र प्रमोद यादव के पास रविवार शाम ढाणी अहीरान निवासी सुनील उर्फ कालू राम तथा सुनील उर्फ सलीम का फोन आया तथा जन्मदिन पार्टी का नाम लेकर उसे अपने घर बुलाया। प्रमोद के वहां नहीं जाने पर सुनील उर्फ सलीम उसके घर आ गया तथा प्रमोद को अपने साथ बाइक पर बैठा कर ले गया।

सलीम उसे मेहरों की ढाणी के पास मणकस होटल पर ले गया जहां कोशिंदर उर्फ महेंद्र, सन्नी, सुनील उर्फ कालू, सुनील उर्फ सलीम, नरेश तथा कुछ अन्य लोगों ने उसे वहां पहले से खड़ी पिकअप गाड़ी में डाल लिया तथा उसके साथ लाठी तथा सरियों से मारपीट की। बाद में उसे ढाणी अहिरान के पास स्थित जोहड़े में ले गए व वापस उसके साथ मारपीट की व सर पर बोतल से वार किया। मारपीट के साथ उन्होंने प्रमोद को धमकी दी कि यदि किसी को बताया तो 16 अगस्त को गोली से मार देंगे। बाद में रात्रि लगभग 10 बजे उसे धोबाला के पास रास्ते में डाल कर चले गए। परिजनों को सूचना मिलने पर वे घायल प्रमोद को पाटन के सामुदायिक अस्पताल लेकर गए। जहां से उसकी स्थिति गंभीर होने पर उसे कोटपूतली रेफ र कर दिया गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned