राजस्थान: 14 साल की बच्ची के साथ दरिंदगी, बलात्कार के बाद हत्या की कोशिश, हालत नाजुक

राजस्थान के सीकर जिले में दरिंदगी की घटना सामने आई है। वारदात जिले के कांवट कस्बे के लोहरवाड़ा रोड़ स्थित वार्ड नंबर 14 की है। जहां 14 साल की बच्ची के साथ बलात्कार के बाद उसकी हत्या ( Attempted Murder After Rape with 14 Year old Girl ) का प्रयास किया गया। बच्ची की हालत नाजुक ( Critical Condition of Rape Victim ) बनी हुई है।

दिनेश सैनी, कांवट/सीकर।
राजस्थान के सीकर जिले में दरिंदगी की घटना सामने आई है। वारदात जिले के कांवट कस्बे के लोहरवाड़ा रोड़ स्थित वार्ड नंबर 14 की है। जहां 14 साल की बच्ची के साथ बलात्कार के बाद उसकी हत्या ( Attempted Murder After Rape with 14 Year old Girl ) का प्रयास किया गया। बच्ची की हालत नाजुक ( Critical Condition of Rape Victim ) बनी हुई है। जिसका उपचार जयपुर के जेके लोन अस्पताल में चल रहा है। बच्ची के पिता ने एक युवक के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दी है। पुलिस के अनुसार 26 जनवरी को पीडि़ता के पिता पत्नी सहित किसी काम से अपने ससुराल प्रीतमपुरी गए थे।

घर पर पीडि़ता अपने छोटे भाई के साथ थी। इस दौरान आरोपी बसंत मीणा ने छोटे भाई को बिस्किट लेने दुकान पर भेज दिया। जब वह बिस्किट लेकर लौटा तो आरोपी बसंत मीणा भागकर निकल गया। भाई ने कमरे में देखा तो उसकी बहन बेहोशी की हालत में पड़ी थी। भाई ने इसकी सूचना अपने ताऊ व पड़ोसियों को दी। जिसके बाद परिजन पीडि़ता को कांवट सीएचसी लेकर पहुंचे। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत में जयपुर रैफर कर दिया।

Read More : बाइक सवार दोस्तों की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत, एक साथ करते थे पढ़ाई

राजस्थान: 14 साल की बच्ची के साथ दरिंदगी, बलात्कार के बाद हत्या की कोशिश, हालत नाजुक

पीडि़ता की हालत नाजुक
जानकारी के अनुसार पीडि़ता का उपचार जयपुर के जेके लोन अस्पताल में चल रहा है। डॉक्टरों के मुताबिक पीडि़ता की हालत नाजुक बनी हुई है। हालांकि डॉक्टर्स लगातार नजर बनाए हुए है।

घर के बाहर लगी भीड़
आज सुबह से ही पीडि़ता के घर पर लोगों की भीड़ जुटना शुरू हो गई। इस दौरान पूर्व चिकित्सा राज्यमंत्री बंशीधर बाजिया, यूथ कांग्रेस जिलाध्यक्ष सुभाष मील, कांवट सरपंच मीना सैनी, जुगलपुरा सरपंच कैलाश मीणा, पूर्व जिला परिषद सदस्य रामवतार बड़सरा भी मौके पर पहुंचे। इस दौरान लोगों ने आरोपी को गिरफ्तार करने सहित कठोर कार्रवाई करने व पीडि़ता का दिल्ली के एम्स अस्पताल में इलाज कराने की मांग की।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned