script

यहां साइड को लेकर विवाद में ऑटो चालक से की मारपीट

locationसीकरPublished: Mar 25, 2021 05:28:50 pm

Submitted by:

Ashish Joshi

सीकर. बुच्याणी में साइड़ को लेकर हुए विवाद में ऑटोचालक से मारपीट कर दी। ऑटोचालक ने कोतवाली थाने में मारपीट का मामला दर्ज कराया है।

यहां साइड को लेकर विवाद में ऑटो चालक से की मारपीट

यहां साइड को लेकर विवाद में ऑटो चालक से की मारपीट

सीकर. बुच्याणी में साइड़ को लेकर हुए विवाद में ऑटोचालक से मारपीट कर दी। ऑटोचालक ने कोतवाली थाने में मारपीट का मामला दर्ज कराया है। मामले की जांच एससीएसटी सेल डीएसपी सुभाषचंद को दी गई है। लियाकत पुत्र मोहम्मद रमजान निवासी वार्ड १, तोलियों की कोठी ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। वह मोचीवाडा से फतेहपुर रोड की तरफ ऑटो लेकर जा रहा था। रास्ते में ट्रेफिक जाम हो गया। तभी एक बाइक सवार ने ऑटो को टक्कर मार दी। उसने बाइक सवार को देखकर चलने के लिए बोला। तब वह गालीग्लौच करने लग गया। कुछ देर के बाद वह बूच्याणी मंे पहुंचा तो मदन खटीक, जोंटी, बंटी, शेरू सहित अन्य लोगों ने उसे घेर लिया। उसके साथ मारपीट करने लग गए। ऑटो से ७०० रुपए निकाल लिए। अन्य लोगों ने आकर उसका बचाव किया। इसके बाद उसने कोतवाली थाने पहुंच कर रिपोर्ट दर्ज कराई।
—————–
दुकान पर बैठे युवक से की मारपीट
सीकर. दुकान पर सामान लेने आए युवक से बदमाशों ने मारपीट कर डाली। कोतवाली पुलिस ने पीडि़त की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर लिया है। मामले की जांच एससीएसटी सेल डीएसपी सुभाषचंद को दी गई है। सुरेश पंवार पुत्र ओमप्रकाश पंवार निवासी वार्ड़ नंबर ६४ ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। उन्होंने रिपोर्ट में बताया कि वह गांवों में फेरी लगाने का काम करता है। वह दोपहर को एक बजे माल लेने के लिए संतोष कुमार की दुकान पर गया था। वह दुकान में माल तोल रहा था। तभी पास में फेरी लगाने वाला रिछपाल बागड़ी भी आ गया। इसके कुछ देर के बाद असरार, जावेद, साहिल, मुश्ताक, इकबाल व अन्य १०-१५ युवक आ गए। उनके हाथ में हथियार लगे हुए थे। आते ही वे मारपीट करने लग गए। उन्होंने दुकान में भी तोडफ़ोड़ शुरू कर दी। वे दुकान से भी सामान चोरी कर ले गए। इसके बाद उन्होंने कोतवाली थाने में मारपीट किए जाने की रिपोर्ट दर्ज कराई।

ट्रेंडिंग वीडियो