script

शराब के नशे में घर का पता भूला, एक घंटे तक ऑटो को घुमाता रहा, फिर ड्राइवर ने किया ये काम

locationसीकरPublished: Aug 01, 2019 05:54:58 pm

Loot With Drunk Man : शराब के नशे में युवक अपने घर का पता भूल गया। ऑटो चालक युवक के कहे अनुसार चलता रहा। मामला सीकर जिले का है।

सीकर।
Loot With Drunk man : शराब के नशे में युवक अपने घर का पता ( Drunk Man Forgot Address of House ) भूल गया। ऑटो चालक युवक के कहे अनुसार चलता रहा। मामला सीकर जिले का है। करीब एक घंटे तक इधर-उधर भटकने के बाद युवक को ऑटो से उतार दिया और किराया मांगा। लेकिन, युवक ने किराया देने से मना कर दिया। इस पर चालक ने युवक के दोनों हाथों के चांदी के कड़े प्लास से निकाल लिए और उसको बेहोशी का हालत में वहीं छोड़ गया। मामला सीकर जिले का है।

उद्योगनगर थानाधिकारी विरेंद्र कुमार शर्मा ने बताया कि बूंदी सूरज बंजारा ने रिपोर्ट दी है कि उसके साथ महादेव खंडेला रोड श्मशान घाट के पास लूट हो गई। आरोपी युवक से चांदी के कड़े, दो मोबाइल व एक सोने की चेन लूट ले गए। पुलिस ने टीम गठित कर आरोपियों की तलाश में भेजी तो सामने आया कि 22 वर्षीय ऑटो चालक शुभम लूट का माल बेचने जा रहा है। जिसको पुलिस गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने साथ में एक नाबालिग को भी निरुद्ध किया है।

 

यह भी पढ़ें

शर्मसार: सरकारी अस्पताल के टॉयलेट पोट में फंसा मिला नवजात बच्ची का शव, 10 दिन में दूसरी घटना


नशे में था, घर का पता भूला
दरअसल हुआ यूं कि सूरज बंजारा ने घर जाने के लिए आरटीओ ऑफिस तक ऑटो ली। नशे में चूर होने के कारण वह अपने घर का पता भूल गया। काफी देर तक तो वह इधर-उधर घुमता रहा। बाद में ऑटो चालक शुभम उसे दूर ले गया और सफर का किराया मांगा। सूरज ने किराया देने से मना कर दिया। इसके बाद शुभम ने किराए के बदले प्लास से उसके हाथ से दो चांदी के कड़े तोड़ लिए और उसको वहीं पटक गए। पुलिस ने आस-पास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो पता चला कि ये ऑटो शुभम का है। इसी दौरान सूचना मिली की वह लूटा हुआ माल बेचने जा रहा है। पुलिस ने उसको और एक नाबालिग साथी को पकड़ लिया।

ट्रेंडिंग वीडियो