लाडनू में भी बनेगा बाबा श्याम का मंदिर, ट्रस्टी ने खाटू दरबार में की मंदिर शीघ्र बनने की कामना

लाडनू  में भी बनेगा बाबा श्याम का मंदिर, ट्रस्टी ने खाटू दरबार में की मंदिर शीघ्र बनने की कामना

vishwanath saini | Publish: Sep, 07 2018 12:06:50 PM (IST) Sikar, Rajasthan, India

www.patrika.com/sikar-news/

खाटूश्यामजी. नागौर जिले के लाडनू शहर में भी बाबा श्याम का मंदिर बनने जा रहा है। लखदातार का भव्य दरबार शीघ्र बनने की कामना को लेकर जैन विश्व भारती लाडनूं के मुख्य ट्रस्टी भागचंद बरडिया गुरुवार शाम को खाटूश्यामजी पहुंचे। उनके साथ में बृजेश महेश्वरी, महेन्द्र बाफना, पदम जैन, दीन दयाल पंसारी आदि भक्त भी साथ थे। सभी ने दरबार में पहुंचकर बाबा श्याम की पूजा अर्चना कर व नारियल बांधकर मंदिर के शीघ्र बनने की कामना की। मंदिर कमेटी के मंत्री कालू सिंह चौहान ने सभी का श्याम दुपट्टा ओढ़ाकर व कृष्ण स्वरूप की तस्वीर भेंट कर सभी का अभिनंदन किया।

 

Lohargal LIVE : बाबा मालकेतु की 24 कोसीय परिक्रमा में एक मिनट में हजारों श्रद्धालुओं ने की घाटी की चढ़ाई

 

नीमकाथाना सीओ के आश्वासन पर माने ग्रामीण, धरना खत्म
थोई. कस्बे के पुलिस थाने पर पिछले तीन दिन से चल रहे धरने को नीमकाथाना सीओ प्रभातीलाल के आश्वासन पर गुरुवार शाम को हटा लिया गया। जानकारी के अनुसार मंगलवार से पुलिस थाने के सामने अखिल भारतीय किसान सभा के नेतृत्व में ग्रामीण तीन युवकों के साथ पुलिस द्वारा पूछताछ के दौरान मारपीट करने का आरोप लगाकर धरने पर बैठे हुए थे।

 

 

Viral Video : मिट्टी का फव्वारा देख लोग हो रहे अचम्भित, कोई बता रहा चमत्कार कोई कुछ और

 

गुरुवार को नीमकाथाना सीओ प्रभातीलाल थाना थोई पहुंचे तथा धरनार्थियों के प्रतिनिधिमंडल से वार्ता की। प्रतिनिधिमंडल में सुभाष नेहरा, अभाकिस के तहसील सचिव पुरण सिंह कूड़ी, रमेश सैनी, कैलाश आदि मौजूद रहे। सीओ ने बताया कि संती देवी के परिवाद की जांच में प्रशिक्षु थानाधिकारी ने तफ्तीश के लिए थाने बुलाया था, मारपीट जैसी कोई बात नहीं है।

जांच दोबारा कार्रवाई जाएगी तथा दोषी पर कार्रवाई की जाएगी। इधर सुभाष नेहरा ने बताया कि चार दिन में जांच कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं होने पर सीकर पुलिस अधीक्षक कार्यालय के सामने धरना दिया जाएगा।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned