सीकर के आदित्य गढ़वाल का इंडिया क्रिकेट टीम में हुआ चयन, गांव में जश्र का माहौल

सीकर के आदित्य गढ़वाल का इंडियन अंडर-23 टीम के संभावितों में शामिल किया है।

By: Vinod Chauhan

Published: 16 May 2018, 09:48 AM IST

सीकर.

मेहनत और समपर्ण के दम पर हमारे लाल ने फिर सफलता की तरफ कदम आगे बढ़ाए हैं। सीकर के आदित्य गढ़वाल का इंडियन अंडर-23 टीम के संभावितों में शामिल किया है। बीसीसीआई की जूनियर चयन समिति ने फिलहाल सभी संभावित खिलाडिय़ों को एनसीए कैम्प के लिए 25 जून से बैंगलुरू बुलाया है। शिविर 24 जुलाई तक जारी रहेगा। इसमें राजस्थान के तेज गेंदबाज खलील अहमद को भी चुना है। कैम्प के बाद इंडिया अंडर 23 टीम की घोषणा होगी। कैम्प के लिए देशभर के नामी 25 खिलाडिय़ों को चुना है। चयन की खुशी में मंगलवार को नवलगढ़ रोड स्थित एचजी क्रिकेट एकेडमी में जश्न मनाया गया। कोच देवेन्द्र शेखावत ने बताया कि इस वर्ष आदित्य ने राष्ट्रीय खेल प्रतियोगिताओं में काफी शानदार प्रदर्शन किया था। इसके दम पर आदित्य को अंडर 23 के कैम्प के लिए चुना है।

 

Read More :

सीकर का आदित्य गढ़वाल करेगा राजस्थान अंडर 23 की कप्तानी, इस वजह से चुना गया कप्तान

 

आईपीएल में नहीं खरीदने पर निराशा
आदित्य ने पत्रिका से बातचीत में बताया कि आईपीएल पहले एक बार मौका था। इस बार फिर उम्मीद थी, लेकिन मौका नहीं मिलने से काफी हताशा हुई। लेकिन अपने लक्ष्य के लिए आठ घंटे अभ्यास में जुटा रहा।

 

Read More :

राजस्थान में बिजली चोरों ने सरकार को लगा दिया करोड़ों का चूना, फिर भी विभाग नहीं कर रहा कोई कार्रवाई


राजस्थान अंडर 19 टीम की कर चुके है कप्तानी
इससे पहले गढ़वाल राजस्थान अंडर 19 टीम की कप्तानी कर चुके हैं। एसबीएस क्रिकेट एकेडमी के दिव्य गजराज भी अंडर 19 टीम टीम में जगह बनाने में सफल हुए हैं। दिल्ली में आयोजित अभ्यास मैचों के प्रदर्शन के आधार पर पहले आदित्य को रणजी टीम के संभावितों में शामिल किया था। बाद में अंडर 23 की कप्तानी का जिम्मा दिया। इससे पहले आदित्य आईपीएल 2015 में केकेआर टीम से प्रतिनिधित्व कर चुका हैं। एचजी एकेडमी में खिलाडिय़ों ने गढ़वाल का चयन पर जश्न मनाया।

Vinod Chauhan
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned