scriptलूट की वारदात करने से पहले ही पुलिस के हत्थे चढ़े बदमाश | Before the robbery, the crooks were caught by the police | Patrika News

लूट की वारदात करने से पहले ही पुलिस के हत्थे चढ़े बदमाश

locationसीकरPublished: Mar 04, 2021 08:49:40 pm

Submitted by:

Ashish Joshi

-पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर उनसे दो बाइकें भी की जब्त

लूट की वारदात करने से पहले ही पुलिस के हत्थे चढ़े बदमाश

लूट की वारदात करने से पहले ही पुलिस के हत्थे चढ़े बदमाश

सीकर/नीमकाथाना. इलाके में लूट की वारदात करने से पहले ही बदमाश सदर थाना पुलिस के हत्थे चढ़ गए। पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर उनसे चोरी की दो मोटरसाइकिलें भी जब्त की हंै। सदर थानाधिकारी लाल सिंह ने बताया कि दिन में गांवड़ी मोड़ चौराहा के पास नाकाबंदी कर वाहनों की जांच की जा रही थी। इसी दौरान दो बाइकों पर सवार होकर आए महेन्द्रगढ़ जिला के छापड़ा बीबीपुर निवासी सुधीर पुत्र हनुमान(25) व झुंझुनूं के खरखड़ा निवासी विकास पुत्र फूलचंद गुर्जर (24) को पुलिस ने रुकवाया तथा पूछताछ की तो वह संतुष्ट जवाब नहीं दे पाए। पुलिस को दोनों युवकों पर संदेह होने पर जब उनसे कड़ाई से पूछताछ की गई तो वह टूट गए। सीआई ने बताया कि दोनों आरोपी इलाके में लूट की वारदात करने के लिए रेकी कर रहे थे। आरोपियों के पास जब्त की गई बाइकें भी कहीं से चोरी कर लाई गई है। पुलिस को आरोपियों से ओर भी चोरी व लूट की वारदात खुलने की संभावना लग रही है।
————————
जेल से जमानत पर चल रहा हैं आरोपी
आरोपी सुधीर नकबजनी व मारपीट के मामले में चार वर्ष से जेल में बंद था। दो माह पहले ही जमानत पर बाहर आया है। उसके खिलाफ पूर्व में भी लूट व मारपीट के मुकदमें चल रहे हंै। आरोपी ने बांसूर बहरोड में भी लूट की घटना को अंजाम दिया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो