scriptबड़ी खबर…शराबी ड्राइवर ने मचाया उत्पात तो शाहरुख खान खा बैठे चोट | Big news ... drunken driver created ruckus, Shahrukh Khan was hurt | Patrika News

बड़ी खबर…शराबी ड्राइवर ने मचाया उत्पात तो शाहरुख खान खा बैठे चोट

locationसीकरPublished: Feb 21, 2020 06:47:31 pm

Submitted by:

Gaurav

होश में नहीं था कैम्पर चालक, एक के बाद एक चार को बनाया निशाना। कार के आगे से कई ने तो भागकर जान बचाई।

बड़ी खबर...शराबी ड्राइवर ने मचाया उत्पात तो शाहरुख खान खा बैठे चोट

बड़ी खबर…शराबी ड्राइवर ने मचाया उत्पात तो शाहरुख खान खा बैठे चोट

सीकर. बारात में दूल्हे की घोड़ी के आगे शराब पीकर दूल्हे के दोस्तों के नागिन डांस आपने कई बार लाइव देखे होंगे। जिसमें दूल्हे के शराबी दोस्त या रिश्तेदार नशे में सुधबुध खोकर दूसरों को चोटिल करने में भी पीछे नहीं रहते हैं।
सीकर के पाटन कस्बे में गुरुवार शाम जो हुआ वह एकदम अलग था। बारात तो नहीं थी लेकिन शराब पीकर एक ड्राइवर ने नशे में गाड़ी चलाकर चार लोगों को घायल कर दिया। कई ने तो भागकर जान बचाई।

आधा घंटा जान के पड़े लाले
पाटन कस्बे में गुरुवार शाम 8 से लेकर 8.30 बजे तक एक शराबी कैम्पर चालक ने उत्पात मचाया। उस आधा घंटे को प्रत्यक्षदर्शी कभी नहीं भूल सकते हैं। सबकुछ फिल्मी स्टाइल में था। वह दृश्य जो कभी कोई फिल्मी विलेन जरूर करता है।

अस्पताल से शुरू हुआ एक्शन
नशे में गाड़ी चलाते हुए उसने पहले कस्बे के डाबला रोड स्थित सामुदायिक अस्पताल के पास एक बाइक को टक्कर मारी। उसके बाद बस स्टैंड पर पहुंचा और दो बाइक को टक्कर मारी। टक्कर के बाद एक युवक वहीं गिर गया। जबकि दूसरा युवक कैंपर के बोनट पर जा गिरा।

100 मीटर आगे ही बनाया दूसरा निशाना
इसके बाद भी कैम्पर चालक ने गाड़ी नहीं रोकी और तेज गति से गाड़ी को भगाकर ले गया। लगभग 100 मीटर आगे जाने के बाद युवक बोनट से नीचे गिरा और गंभीर घायल हो गया। दुर्घटना में कस्बा निवासी शराफत खान, शाहरुख खान तथा सोहनपुरा निवासी नरेश कुमार घायल हो गए, जिन्हें आसपास के लोगों ने अस्पताल पहुंचाया। शाहरुख तथा शराफ त को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई । जबकि नरेश को गंभीर हालत में कोटपूतली रेफ र कर दिया गया। हादसे की सूचना के बाद दर्जनों ग्रामीण पाटन अस्पताल पहुंच गए तथा कैंपर चालक के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो