सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की दर्दनाक मौत, घटना के बाद टैक्टर चालक फरार

संजय ने बीच रास्ते में दम तोड़ दिया। घटना के बाद चालक टैक्टर को मौके से लेकर फरार हो गया।

By: vishwanath saini

Published: 16 May 2018, 11:36 AM IST

नीमकाथाना/गणेश्वर. समीपवर्ती गांव भूदोली के पास मंगलवार शाम को टै्रक्टर की टक्कर से बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई तथा दूसरा गंभीर घायल हो गया। भगेगा निवासी संजय वर्मा व पवन बाइक पर सवार होकर गणेश्वर से अपने गांव जा रहे थे। इसी दौरान नई कोठी के पास सामने से आ रहे टैक्टर ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। घायलों को कपिल अस्पताल पहुंचाया, जहां से संजय वर्मा को जयपुर रैफर कर दिया। संजय ने बीच रास्ते में दम तोड़ दिया। घटना के बाद चालक टैक्टर को मौके से लेकर फरार हो गया।

 


विवाहिता ने जहर खाकर दी जान
नेछवा. थाना इलाके के ग्राम रूल्याणी में एक विवाहिता ने जहर खाकर जान दे दी। मंगलवार को पुलिस ने पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया। एएसआई जीवण सिंह ने बताया कि रूल्याणी निवासी नौरगलाल रैबारी की पत्नी प्रेम ने सोमवार शाम को घर पर ही जहर खा लिया। परिजन उसे सीकर ले गए जहां रात को चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मृतका के पति की रिपोर्ट पर मर्ग दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

 

हाईकोर्ट ने नाम हटाया, सुप्रीम कोर्ट जोड़ा
फतेहपुर. कस्बे के बहुचर्चित रवि व्यास हत्याकांड में एक आरोपी का नाम हटाने के राजस्थान हाईकोर्ट के आदेश को निरस्त करते हुए सुप्रीम कोर्ट ने आरोपी को पुन: ट्रायल कोर्ट के समक्ष हाजिर होने के निर्देश दिए हैं। सुप्रीम कोर्ट ने आदेश दिया कि आरोप विरचित होने के बाद हाईकोर्ट मिनी ट्रायल नहीं कर सकता और आरोप विरचित होने के बाद रिवीजन में इस तरह के आदेश जारी नहीं कर सकता है। सुप्रीम कोर्ट ने हाईकोर्ट के आदेश का निरस्त करते हुए ट्रायल कोर्ट को आदेशित किया कि वे अन्य आरोपियों के खिलाफ आरोप विरचित करें। बहुचर्चित रवि हत्याकांड में कुछ हथियारबंद लोगों द्वारा मुख्य बाजार से कुछ दूर एक अक्टूबर, 2016 को युवा रवि व्यास की हत्या कर दी थी। हत्याकांड में कुछ आरोपी अभी भी पुलिस गिरफ्त से दूर हैं।

 

vishwanath saini Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned