गमी में जा रहे परिवार की जीप हुई हादसे का शिकार, तेज धमाका सुनकर बचाने के लिए दौड़े लोग

गमी में जा रहे परिवार की जीप हुई हादसे का शिकार, तेज धमाका सुनकर बचाने के लिए दौड़े लोग

Vinod Singh Chouhan | Updated: 18 Jul 2019, 12:50:24 PM (IST) Sikar, Sikar, Rajasthan, India

Bike Jeep Accident : नवलगढ़ रोड पर सीकर और झुंझुनूं जिले की सीमा पर बुधवार दोपहर दर्दनाक हादसे में बाइक सवार की मौत हो गई।

सीकर/नवलगढ़.

Bike Jeep accident : नवलगढ़ रोड पर सीकर और झुंझुनूं जिले की सीमा पर बुधवार दोपहर दर्दनाक हादसे में बाइक सवार की मौत ( one died in Accident ) हो गई। जीप में सवार एक ही परिवार के आठ लोग घायल हो गए। घायलों को नवलगढ़ के सरकारी अस्पताल ले जाया गया, जहां से पांच की हालत गंभीर होने पर उन्हें सीकर रैफर कर दिया गया। हादसे के बाद पुलिस ने दोनों वाहनों को जब्त कर लिया।


Road Accident in sikar : पोस्टमार्टम के बाद मृतक का शव सौंप दिया गया है। पुलिस के अनुसार कोलीड़ा गांव निवासी राकेश मोटरसाइकिल पर सीमेंट के कट्टे व पाइप रखकर नवलगढ़ से अपने गांव की तरफ जा रहा था। मोटरसाइकिल डिवाइडर से उछलकर रोड के दूसरी तरफजा गिरी। अचानक सीकर की तरफ से आ रही एक जीप बाइक के टक्कर मारने के बाद पलट गई। हादसे में घड़ेल नगर कोलिड़ा निवासी राकेश कुमार जाट (33) की मौके पर ही मौत हो गई। तेज आवाज सुनकर आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे। लोगों ने जीप में सवार घायलों को बाहर निकाला। सूचना पर पहुंची 108 एम्बुलेंस ने घायलों को नवलगढ़ के राजकीय चिकित्सालय पहुंचाया। जहां से पांच की हालत गंभीर होने पर उनको सीकर रैफर कर दिया गया।


गमी में शामिल होकर जा रहे थे घर
जीप में सवार सभी घायल एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं। ये सीकर में रिश्तेदारी में किसी की मौत होने पर बैठक में शामिल होकर अपने घर जा रहे थे। हादसे में बगड़ स्लामपुर निवासी श्यामसुन्दर, द्रोपदी, बाबूलाल, केशरी देवी, विश्वनाथ, घनश्याम, संतोष, संतरा के चोटें आई है। इनमें से श्यामसुन्दर, बाबूलाल, केशरी देवी, संतोष व संतरा को सीकर रैफर किया गया है।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned