डंपर की टक्कर से बाइक सवार की मौत, पोस्टमार्टम को लेकर बवाल

राजस्थान के सीकर जिले के नीमकाथाना सदर थानांतर्गत गांव गणेश्वर के पास शुक्रवार शाम को डंपर की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत हो गई।

By: Sachin

Published: 30 Jan 2021, 09:35 AM IST

सीकर/ नीमकाथाना. राजस्थान के सीकर जिले के नीमकाथाना सदर थानांतर्गत गांव गणेश्वर के पास शुक्रवार शाम को डंपर की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत हो गई। कपिल अस्पताल में पोस्टमार्टम में देरी होने पर परिजनों ने चिकित्सकों के खिलाफ आक्रोश जताया। पुलिस ने परिजनों को समझाईश की तथा पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया। मृतक के छोटे भाई ने डंपर चालक के खिलाफ सदर थाना में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने रिपोर्ट के आधार पर जांच शुरू कर दी है। एएसआई सुरेश कुमार ने बताया कि आगरी निवासी मृतक मनोहर सिंह नीमकाथाना से अपने गांव जा रहा था। इसी दौरान कुल्लाड़ा के पास गणेश्वर की तरफ से तेज गती से आ रहे डंपर ने बाइक को टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार गंभीर घायल हो गया। लोगों ने घायल को राजकीय कपिल अस्पताल पहुंचया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना से अस्पताल पहुंची पुलिस ने मृतक के परिजनों को घटना की जानकारी देकर अस्पताल बुलाया। घटना को देख मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। पुलिस ने दोनों वाहनों को जब्त कर सदर थाना ले गई। मृतक के तीन बेटियां है। वह कैसे जैसे कर अपने परिवार का पालन पौषण करता था। हादसे की खबर सुनकर गांव में सन्नाटा छा गया। घटना के बाद चालक डंपर को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया।

ट्रैक्टर की टक्कर लगने से बाइक सवार घायल

सीकर. गोकुलपुरा बाइपास के पास गलत दिशा में आ रहे ट्रैक्टर की टक्कर लगने से बाइक सवार युवक घायल हो गया। उसका अस्पताल में उपचार चल रहा है। उद्योगनगर पुलिस मामले की जांच कर रही है। श्रवण कुमार पुत्र मोटाराम निवासी भादवासी ने मामला दर्ज कराया है। उन्होंने बताया कि दोपहर करीब ढाई बजे उनका लड़का नरेंद्र बाइक लेकर दासा की ढाणी से घर की ओर आ रहा था। वह गोकुलपुरा बाइपास पर साइड में ही चल रहा था। इस दौरान गलत दिशा में आ रहे ट्रैक्टर ने बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही वह सड़क पर जा गिरा। उसे काफी चोटें आई। उसके हाथ में फ्रैक्चर हो गया और पैर में भी चोटें आई। वहां पर काफी लोग जमा हो गए। उसे तत्काल अस्पताल में लेकर गए। जहां पर उसका इलाज चल रहा है। हादसे की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची। पीडि़त ने उद्योगनगर थाने में ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

सड़क हादसे में दो घायल

सीकर. दादिया थाना इलाके में पिकअप जीप की चपेट में आने से बाइक सवार दो युवक घायल हो गए। हरीकिशन पुत्र बद्रीप्रसाद निवासी दौलतपुरा दादिया ने मामला दर्ज कराया है। उन्होंने बताया कि वह लक्ष्मण सिंह निवासी गुमाना के बास के साथ बाइक लेकर किसी काम से कोलीड़ा गया था। वहां से वापस दौलतपुरा आ रहा था। शाम को वे एक होटल के पास पहुंचे तो तेज गति में पिकअप ने टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही वे दोनों दूर जा गिरे। दोनों के काफी चोटें आई। मौके पर काफी भीड़ जमा हो गई। उन्हें उपचार के लिए अस्पताल लेकर गए। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned