राजस्थान में यहां बाइक सवार बदमाशों ने युवक को मारपीट के बाद मारी गोली, हालत नाजुक

Vinod Singh Chouhan | Updated: 04 Jun 2019, 05:05:59 PM (IST) Sikar, Sikar, Rajasthan, India

सीकर के रींगस में सरगोठ ग्राम पंचायत स्थित परसरामपुरा औद्योगिक क्षेत्र में सोमवार रात साढ़े दस बजे के करीब बाइक पर आए 6 बदमाशों ने एक युवक के साथ मारपीट करने के बाद फायर कर उसे घायल कर दिया।

सीकर।

सीकर के रींगस में सरगोठ ग्राम पंचायत स्थित परसरामपुरा औद्योगिक क्षेत्र में सोमवार रात साढ़े दस बजे के करीब बाइक पर आए 6 बदमाशों ने एक युवक के साथ मारपीट करने के बाद फायर कर उसे घायल कर दिया। पुलिस के अनुसार सरगोठ निवासी शंकर लाल यादव पुत्र बंशीधर यादव मोटर वाइंडिंग काम करता है। सोमवार देर रात में अपने ***** के साथ बाइक पर घर जा रहा था। इसी दौरान तीन बाइक पर आए 6 बदमाशों ने शंकरलाल के साथ मारपीट शुरू कर दी। इसके बाद उस पर बंदूक से दो फायर किए, जिनमें से एक गोली उसके सीने में लगी और दूसरी उसके पैर में लगी। परिजन पुलिस को सूचना दिए बगैर घायल को चोमू के निजी हॉस्पिटल में भर्ती करवाया, जहां उसकी हालत गंभीर होने पर जयपुर रैफर कर दिया गया। गौरतलब है कि बदमाशों ने शंकरलाल के ***** के साथ मारपीट नहीं की। बदमाशों ने घायल की बाइक भी छीन ले गए।

वारदात के पीछे आखिर क्या
वजह रही इसका अभी खुलासा नहीं हो पाया है। वारदात की सूचना पर पहुंचे रींगस डीवाईएसपी रींगस व थानाधिकारी शीशराम आला ने घटनास्थल का जायजा लेकर मामले की जांच प्रारंभ कर दी है।

ग्रामीणों ने दिया धरना
युवक पर फायरिंग करने के मामले को लेकर मंगलवार को ग्रामीणों ने रीको मार्ग पर धरना देकर सडक़ मार्ग जाम कर दिया। ग्रामीणों की मांग है कि आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी हो व औद्योगिक क्षेत्र में संचालित अवैध शराब की दुकानों को तुरंत हटाया जाए। धरने की सूचना पर पहुंचे खंडेला विधायक महादेव सिंह खंडेला व रींगस थाना अधिकारी शीशराम ओला ने ग्रामीणों से समझाइश की तथा 3 दिन में आरोपी की गिरफ्तारी का आश्वासन पर मामला शांत हुआ।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned