VIDEO: बाइक सवार बदमाशों ने युवक पर दिन दहाड़े की फायरिंग

राजस्थान के सीकर जिले के नीमकाथाना में मंगलवार को बाइक सवार बदमाशों ने दुकान पर खड़े युवक पर दिन दहाड़े फायरिंग कर दी।

By: Sachin

Updated: 15 Jun 2021, 03:07 PM IST

सीकर/नीमकाथाना. राजस्थान के सीकर जिले के नीमकाथाना में मंगलवार को बाइक सवार बदमाशों ने दुकान पर खड़े युवक पर दिन दहाड़े फायरिंग कर दी। घटना में निशाना बनाया गया गुमानसिंह की ढाणी निवासी दीपचंद बाल बाल बच गया। गोली उसके कान को छूकर निकल गई। हवाई फायर करते हुए आरोपी तुरंत मौके से फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना कर मामले की जांच शुरू कर दी है। करीब छह लोगों को हिरासत में भी लिया गया है।


दुकान के बाहर खड़ा था युवक, तीन फायर किए
जानकारी के अनुसार दीपचंद गांवड़ी मोड़ पर राजेश गुवारिया की दुकान पर सामान लेने आया था। इसी दौरान करीब पौने ग्यारह बजे दो युवक बाइक पर सवार होकर आए और उस पर फायरिंग कर दी। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार उन्होंने एक फायर हवा में तथा दो दीपचंद पर किए। जिसमें गोली दीपचंद के बिल्कुल कान के पास से गुजर गई। इसी बीच आरोपी तुरंत मौके से फरार हो गए। दहशत फैलाने के लिए उन्होंने जाते समय भी एक हवाई फायर किया। घटना के बाद मौके पर अफरा तफरी का माहौल हो गया। सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और नाकाबंदी करवाकर आरोपियों की तलाश शुरू की। निशाना बनाए गए दीपचंद से पूछताछ के साथ पुलिस ने नजदीकी सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले। जिनके आधार पर करीब छह जनों को हिरासत में लेकर पूछताछ भी शुरू कर दी गई है।

सीसीटीवी में कैद हुए आरोपी
फायरिंग के आरोपी सीसीटीवी फुटेज में कैद मिले हैं। जिसमें वे बाइक पर सवार होकर आते व फायरिंग कर फरार होते दिख रहे हैं। फुटेज के आधार पर पुलिस ने जांच आगे बढ़ा दी है। फिलहाल आरेापियों के नाम सामने नहीं आए हैं।

मची अफरा तफरी, फैली दहशत
फायरिंग की घटना से एकबारगी गांवड़ी मोड़ पर अफरा तफरी मच गई। लोग दहशत के मारे इधर- उधर दुबक गए। कुछ देर संभलने के बाद लोगों ने दीपचंद को संभाला और पुलिस को घटना की जानकारी दी। कुछ देर में ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और मौका मुआयना कर दीपचंद को अपने साथ कोतवाली ले गई।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned