script

VIDEO: सीकर शहर में दिन दहाड़े 10 लाख रुपए की चोरी, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना

locationसीकरPublished: Jul 23, 2021 05:07:57 pm

राजस्थान के सीकर शहर में शुक्रवार को दिनदहाड़े 10 लाख रुपए की लूट हो गई।

VIDEO: सीकर शहर में दिन दहाड़े 10 लाख रुपए की चोरी, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना

VIDEO: सीकर शहर में दिन दहाड़े 10 लाख रुपए की चोरी, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना

सीकर. राजस्थान के सीकर शहर में शुक्रवार को बाइक सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े 10 लाख रुपए चुरा लिए। बावड़ी गेट निवासी व्यापारी अमित पंसारी रुपयों से भरा बैग कार में रखकर श्रीकृष्ण सत्संग भवन में दर्शन के लिए गया था। इसी दौरान बदमाश गाड़ी का शीशा तोड़कर रुपयों का बैग लेकर फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने नाकाबंदी कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद मिली है।

मंदिर के सामने खड़ी की कार, 10 मिनट में रुपए गायब
जानकारी के मुताबिक बावड़ी गेट स्थित व्यापारी अमित पंसारी हमेशा की तरह घंटाघर के पास स्थित श्री कृष्ण सत्संग भवन में दर्शन के लिए गया था। सुबह 11.30 बजे मंदिर के सामने रुपयों का बैग रखी कार खड़ी कर वह मंदिर में चला गया। इसी दौरान पीछे से आए बाइक सवार बदमाशों ने चालक सीट का शीशा तोड़ दिया और रुपए से भरा बैग लेकर फरार हो गए। करीब 10 मिनट बाद ही मंदिर से लौटने पर रुपए का बैग गायब देख व्यापारी घबरा गया। शोर मचाने पर नजदीकी लोग मौके पर जमा हो गए। सूचना पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक डा. देवेंद्र शर्मा व शहर कोतवाल कन्हैया लाल जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे। घटना स्थल का जायजा लेने के साथ उन्होंने पीडि़त व नजदीकी लोगों से बात की। जिसमें बाइक सवार आरोपियों द्वारा घटना को अंजाम दिया जाना सामने आया। पुलिस ने आरोपियों की तलाश के लिए नाकाबंदी के साथ सीसीटीवी फुटेज खंगालना शुरू कर दिए हैं। पीडि़त अमित पंसारी के अनुसार बैग में 10 लाख 26 हजार रुपए रखे हुए थे।

सीसीटीवी फुटेज में कैद हुई घटना
चोरी की घटना नजदीकी सीसीटीवी कैमरे में कैद मिली है। जिसमें एक युवक कार से रुपए निकालकर जाता हुआ दिख रहा है। आगे जाकर वह अपने अन्य साथियों के साथ बाइक पर सवार होकर फरार हो गया।

व्यापारियों ने जताया आक्रोश
घटना के बाद मौके पर शहर के व्यापारी भी इक_ा हो गए। जिन्होंने घटना को लेकर आक्रोश जताया। आरेापियों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग भी की।

ट्रेंडिंग वीडियो