scriptBike riding teacher dies due to bus collision | लोक परिवहन बस की टक्कर से बाइक सवार शिक्षक की मौत | Patrika News

लोक परिवहन बस की टक्कर से बाइक सवार शिक्षक की मौत

सीकर/पलसाना. राजस्थान के सीकर जिला के पलसाना कस्बे में रीको औद्योगिक क्षेत्र के पास रविवार एक तेज रफ्तार लोक परिवहन बस ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार शिक्षक की मौके पर ही मौत हो गई।

सीकर

Published: November 28, 2021 08:51:49 pm

सीकर/पलसाना. राजस्थान के सीकर जिला के पलसाना कस्बे में रीको औद्योगिक क्षेत्र के पास रविवार एक तेज रफ्तार लोक परिवहन बस ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार शिक्षक की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है। जानकारी के अनुसार बाइक सवार महरोली निवासी शिक्षक कैलाशचन्द यादव शनिवार रात को सीकर अपने बेटे के पास ही रूका हुआ था। वह सुबह बाइक पर सवार होकर अपने घर जा रहा था। रीको के पास सीकर की ओर जा रही एक तेज रफ्तार लोक परिवहन बस ने सामने से बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि हादसे के दौरान बाइक सवार का हेलमेट भी चकनाचूर होकर बिखर गया। घटना की सूचना से मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक का सरकारी अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक कैलाश चन्द फतेहपुर में सरकारी स्कूल में कार्यरत है।

लोक परिवहन बस की टक्कर से बाइक सवार शिक्षक की मौत
लोक परिवहन बस की टक्कर से बाइक सवार शिक्षक की मौत

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

पंजाबः अवैध खनन मामले में ईडी के ताबड़तोड़ छापे, सीएम चन्नी के भतीजे के ठिकानों पर दबिशPunjab Assembly Election 2022: पंजाब में भगवंत मान होंगे 'आप' का सीएम चेहरा, 93.3 फीसदी लोगों ने बताया अपनी पसंदUttarakhand Election 2022: हरक सिंह रावत को लेकर कांग्रेस में विवाद, हरीश रावत ने आलाकमान के सामने जताया विरोधUP Election 2022 : अखिलेश के अन्न संकल्प के बाद भाकियू अध्‍यक्ष का यू टर्न, फिर किया सपा-रालोद गठबंधन के समर्थन का ऐलानखतरनाक हुई तीसरी लहर, जांच में हर पांचवां व्यक्ति कोरोना संक्रमितIndian Railways: स्टेशन पर थूकने वाले हो जाएं सावधान, रेलवे में तैयार किया ये खास प्लानभीषण लपटों से भी नहीं डरे ग्रामीण, अपनी जान पर खेलकर पड़ौसी को बचाया, Videoमशहूर कार्टूनिस्ट नारायण देबनाथ का निधन, सीएम ममता बनर्जी ने जताया शोक
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.