scriptबाइक सवार युवकों ने हथियार दिखाकर की चार लाख रुपए की लूट | Bike riding youths robbed of four lakh rupees by showing weapons | Patrika News

बाइक सवार युवकों ने हथियार दिखाकर की चार लाख रुपए की लूट

locationसीकरPublished: Feb 21, 2020 05:30:00 pm

Submitted by:

Vikram

रामगढ़ शेखावाटी के राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-52 पर पदमपुरा गांव के पास बाइक सवार बदमाशों ने एक युवक को हथियार दिखाकर चार लाख रुपए लूट लिए। पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है।

crime news

हत्या किसने और क्यों की इसे लेकर तरह-तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं

सीकर. रामगढ़ शेखावाटी के राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-52 पर पदमपुरा गांव के पास बाइक सवार बदमाशों ने एक युवक को हथियार दिखाकर चार लाख रुपए लूट लिए। पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है। हरदयालपुरा निवासी विकास ने लूट का मामला दर्ज कराया है। उसने बताया कि वह बुधवार को अपने निजी काम से फतेहपुर बावड़ी गेट से 4 लाख रुपए लेकर मोटरसाइकिल से वापस गांव आ रहा था। इसी दौरान राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 52 पर पदमपुरा गांव में प्रभात होटल से दौ सौ मीटर आगे बाइक पर सवार तीन युवक पीछा करने लगे। तीनों युवकों ने उसकी मोटरसाइकिल के आगे बाइक लगा दी। उसे रोककर हथियार दिखाकर धमकी देने लगे। धमकी देकर उससे पैसे देने की बात कही। इसी दौरान एक युवक ने उसकी जेब से चार लाख रुपए निकाल लिए। उसने विरोध किया तो मारपीट करने लगे। इसी दौरान लुटेरों ने उसके दोनों फोन और चाबी भी साथ में ले गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर लुटेरों की तलाश शुरू कर दीबिना नंबर की बाइक पर आए थे लुटेरेविकास जाट ने बताया कि वह अपने निजी काम से फतेहपुर बावड़ी गेट से महावीर पुत्र बनवारीलाल से चार लाख रुपए उधार लेकर आया था। तीनों युवक फतेहपुर की तरफ से बिना नंबर की पल्सर बाइक लेकर आए थे। लूट की वारदात के बाद वापस फतेहपुर की तरफ से चले गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो