VIDEO : पंजाब के चोर गिरोह ने सीकर में मचाया आतंक, पुलिस की भी उड़ी नींद

उद्योग नगर पुलिस गिरोह से जुड़े एक युवक को पंजाब से गिरफ्तार करके लाई है। जिसे रिमांड पर लेकर आगे की पूछताछ की जा रही है।

By: vishwanath saini

Published: 15 Jan 2018, 03:46 PM IST

Sikar, Rajasthan, India

सीकर.
शहर में बाइक चुराने व जबरन छीनने के मामले में पंजाब का एक गिरोह सक्रिय है। जो कि यहां से बाइक चुराने के बाद उन्हें वहां ले जाता है और जरूरत के हिसाब से औने-पौने दाम में बाइक को बेच डालता है। उद्योग नगर पुलिस गिरोह से जुड़े एक युवक को पंजाब से गिरफ्तार करके लाई है। जिसे रिमांड पर लेकर आगे की पूछताछ की जा रही है।


एसआई कंचन ने बताया कि अगस्त में झीगर बड़ी के निवासी राकेश ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी। जिसमें उसने बताया कि वह पार्सल देने के लिए पिपराली रोड स्थित एक कोचिंग में आया हुआ था। इस दौरान उसके पास दो लड़के आए और उसकी बाइक जबरदस्ती छीनकर ले गए। इसके बाद जब तफ्तीश की गई तो जानकारी में आया कि चुराई गई बाइक पंजाब में देखी गई है। जिसे छीनकर पंजाब का ही कर्मदीप सिंह उर्फ कम्मा छीनकर ले गया था।

मामले में वहां की पुलिस की मदद ली गई तो पता चला कि कर्मदीप किसी मामले में अभी जेल में बंद है। जिस पर पुलिस बाइक को बरामद कर जेल में बंद कर्मदीप को प्रोक्डशन वारंट पर गिरफ्तार कर सीकर ले आई।

जानकारी में आया कि कर्मदीप अव्व्ल दर्जे का शातिर अपराधी है। जिसके खिलाफ पंजाब में लूटपाट, मारपीट व मादक पदार्थ की तस्करी करने के कई प्रकरण दर्ज है। इस पर आरोपित कर्मदीप को मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट के सामने पेश कर दो दिन का पुलिस रिमांड पर लिया गया है। कर्मदीप के साथ एक और बाल अपचारी को वहां से पुलिस लेकर आई है। जिसको पूछताछ के बाल सम्प्रेषण गृह सीकर में भिजवाया गया है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned