भीड़ के हत्थे चढ़ा बाइक चोर, पीट- पीट कर किया बुरा हाल

राजस्थान के सीकर जिले के नीमकाथाना में बुधवार को बाइक चोरी करते एक युवक को लोगों ने रंगे हाथों पकड़ लिया।

By: Sachin

Published: 06 Jan 2021, 11:09 PM IST

सीकर. राजस्थान के सीकर जिले के नीमकाथाना में बुधवार को बाइक चोरी करते एक युवक को लोगों ने रंगे हाथों पकड़ लिया। मौके पर जमा हुई भीड़ ने इसके बाद उसकी जमकर धुनाई कर दी। पीट- पीट कर उसका बुरा हाल कर दिया। बाद में सूचना पर पहुंची पुलिस ने बड़ी मुश्किल से उसे भीड़ के चंगुल से बचाया। पुलिस आरोपी से पूछताछ के साथ मामले की जांच में जुटी है।

यह है मामला
जानकारी के अनुसार रावजी का मोहल्ला निवासी राजेन्द्र सैनी रामलीला मैदान में बाइक खड़ी कर अपनी दुकान में चला गया। इसी दौरान हरियाणा का ब्राम्हणवास निवासी आरोपी अशोक यादव आया और बाइक को ले जाने लगा। जिसे देख राजेन्द्र ने दुकान से ही शोर मचाना शुरू कर दिया। इस पर नजदीकी लोगों ने आरोपी अशोक को मौके पर ही पकड़ लिया और उसकी धुनाई शुरू कर दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तो भी भीड़ ने उसे नहीं छोड़ा। बड़ी मुश्किल से पुलिस जैसे तैसे उसे बचाकर कोतवाली लेकर पहुंची। इस दौरान लोगों का कहना था कि रामलीला मैदान से पहले भी दो बाइक चोरी हो चुकी है। पुलिस ने आरोपी से पूछताछ के साथ मामले की जांच शुरू कर दी है।


पानी की पाइप लाइन को लेकर मौहल्ले के लोगों ने जताया विरोध
पलसाना. कस्बे में जलदाय विभाग की ओर से पेयजल योजना को लेकर चले रहे पाइप लाइन डालने कार्य के दौरान गोवटी रोड पर ठेकेदार की ओर से किए जा रहे कार्य का मोहल्ले के लोगों ने विरोध कर कार्य रुकवा दिया। बाद में विभाग के एईएन ने मौके पर पहुंचकर लोगों की समस्या का समाधान कर कार्य फिर से शुरू करवाया। जानकारी के अनुसार कस्बे के स्वीकृत पेयजल योजनों को लेकर कई दिनों से जलदाय विभाग की ओर से पाइप लाइन बिछाने का कार्य चल रहा है। बुधवार को गोवटी रोड पर पाइप लाइन डाला जा रहा था। पंच इब्राहिम खान सहित मौहल्ले के लोग मौके पर जमा हो गए और पाइप लाइन डालने के कार्य को रुकवा दिया। लोगों का आरोप था कि विभाग की ओर से मौहल्ले में डाली हुई पाइप लाइन करीब 15 फीट गहरी हो गई है। लेकिन अब विभाग की ओर से उसे बदला नहीं जा रहा है। जबकि इस दौरान राईजिंग लाइन डाली जा रही है। ऐसे में राईजिंग लाइन के साथ ही सर्विस लाइन भी बदली जाए। इस दौरान लोगों के विरोध के बाद विभाग के एईएन टीडी कैन मौके पर पहुंचे और लोगों से वार्ता कर सर्विस लाइन बदलने का आश्वासन दिया। इसके बाद लोग मान गए और ठेकेदार ने फिर से कार्य शुरू कर दिया। इस दौरान वार्ड पंच भवानीसिंह, श्रवण कुमावत, पप्पू कुमावत, सुनिल, राजेश, रामावतार, बनवारी कुमावत सहित कई लोग मौजूद थे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned