VIDEO. सीसीटीवी में कैद हुए दिन दहाड़े एक लाख रुपए चुराते बदमाश

राजस्थान के सीकर जिले के श्रीमाधोपुर कस्बे में बाइक सवार दो बदमाश शनिवार को दिन दहाड़े एक दुकान से एक लाख रुपए उड़ा ले गए। घटना सीकर बाजार की है।

By: Sachin

Updated: 03 Apr 2021, 06:28 PM IST

सीकर. राजस्थान के सीकर जिले के श्रीमाधोपुर कस्बे में बाइक सवार दो बदमाश शनिवार को दिन दहाड़े एक दुकान से एक लाख रुपए उड़ा ले गए। घटना सीकर बाजार की है। जहां देा युवक बाइक पर सवार होकर सुभाष ट्रेडिंग कंपनी पर पहुंचे। उनमें से एक युवक मुंह पर कपड़ा बांधे बाइक पर बैठा रहा। जबकि हेलमेट पहने दूसरे युवक ने 500 रुपए देते हुए एक कपड़े धोने का साबुन मांगा। जिसे दुकानदार सुभाष ने गल्ले में रुपए रखकर दे दिया। इसके बाद युवक ने दुकानदार का ध्यान भटकाने के लिए दूसरे समान के बारे में पूछना शुरू कर दिया। दुकानदार ज्यों ही समान देखने पीछे मुड़ा तो युवक ने तुरंत गल्ले में से 500-500 के नोट की दो गड्डी निकाल ली और तुरंत मौके से फरार हो गए। हरकत को भांपकर दुकानदार सुभाष ने शोर मचाया। जिसे सुनकर नजदीकी लोग इकट्ठा हो गए। कुछ लोगों ने बदमाशों को पकडऩे के लिए पीछा भी किया, लेकिन तब तक वह बाईपास के रास्ते फरार हो चुके थे। सूचना पर श्रीमाधोपुर थानाधिकारी दातार सिंह मौके पर पहुंचे। जिन्होंने नाकाबंदी करवाने के साथ मौका मुआयना कर मामले की जांच शुरू की।

सीसीटीवी में कैद हुए बदमाश
रुपए चुराने वाला बदमाश दुकान में ही लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। जिसमें वह हेलमेट पहनकर दुकान में आकर रुपए देकर कपड़े धोने के साबुन की थैली लेता हुआ दिख रहा है। इसके बाद गुमराह करने के लिए अन्य समान के बारे में पूछता हुआ वह दुकानदार के पीछे मुडऩे पर गल्ले में से रुपयों की गड्डी निकालता और उसे जेब में डालकर दुकान से बाहर जाता भी दिखाई दे रहा है। वहीं एक अन्य फुटेज में दोनों बदमाश बाइक पर भागते हुए भी दिख रहे हैं।

बिना नम्बर की बाइक पर आए बदमाश, पीछा करने पर फरार
बदमाश युवक बिना नम्बर की बाइक पर आए थे। पहचान छिपाने के लिए ही दुकान पर चढ़े युवक ने हेलमेट नहीं उतारा था। बाइक पर पीछे बैठे युवक ने भी मुंह पर कपड़ा बांध रखा था। वारदात को अंजाम देते ही दोनों तुरंत बाइक से फरार हो गए। हालांकि रुपए चोरी होने की जानकारी दुकानदार को कुछ सैकेंड में ही हो गई। शोर मचाने पर लोगों ने बदमाशों का पीछा भी किया, लेकिन तब तक वह बाईपास के रास्ते फरार हो चुके थे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned