scriptप्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आह्वान पर BJP का एक दिन का उपवास शुरू, सांसद के साथ कार्यकर्ता भी मौजूद | bjp mp and party leader on observe fast today in sikar | Patrika News

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आह्वान पर BJP का एक दिन का उपवास शुरू, सांसद के साथ कार्यकर्ता भी मौजूद

locationसीकरPublished: Apr 12, 2018 02:17:34 pm

Submitted by:

Vinod Chauhan

विपक्ष द्वारा देश की संसद को ठप्प करने के विरोध में गुरुवार को जिले में बीजेपी ने एक दिन का सामूहिक उपवास शुरू कर दिया है।

bjp observe fast in sikar, sikar mp on fast, bjp observe fast today news

सीकर.

विपक्ष द्वारा देश की संसद को ठप्प करने के विरोध में गुरुवार को जिले में बीजेपी ने एक दिन का सामूहिक उपवास शुरू कर दिया है। सांसद के साथ कार्यकर्ता भी उपवास पर बैठे हुए है। इसके साथ ही उपवास में महिला कार्यकर्ता भी शामिल हो रही है। कांग्रेस द्वारा संसद की कार्यवाही को बाधित करने के विरोध में आज सीकर कलेक्ट्रेट पर सांसद सुमेधानंद सरस्वती, विधायक रतनलाल जलधारी, राज्य सभा सांसद मदनलाल सैनी, भाजपा जिलाध्यक्ष मनोज सिंघानिया के साथ हजारों कार्यकर्ता उपवास पर बैठे हुए है।

सीकर विधायक रतनलाल जलधारी ने कहा कि विपक्ष द्वारा संसद की कार्यवाही नहीं चलने देने के विरोध में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आह्वान पर आज भाजपा के सभी कार्यकर्ता उपवास पर बैठे है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि विपक्ष पार्टी देश में भ्रष्टाचार के मुद्दे पर कोई बात नहीं करना चाहती। कांग्रेस नहीं चाहती की देश में भ्रष्टाचार कम हो और इसके विरोध में आज भाजपा के नेता व कार्यकर्ता उपवास पर बैठे है। राज्य सभा सांसद मदनलाल सैनी ने कांग्रेस को भ्रष्टाचार की जननी बताया और कहा कि सरकार के भ्रष्टाचार बिल से कांग्रेस की पोल खुल जाती, इसलिए वे इस बिल के विरोध में है। उन्होंने कहा कि भाजपा के राज्यसभा व लोकसभा का कोई भी एमपी इस महीने का वेतन व भत्ता नहीं लेगा।

जनप्रतिनिधियों ने बताया कि भाजपा का ये सामूहिक उपवास शाम 4 बजे तक जारी रहेगा। 6 घंटे के इस उपवास में भाजपा के सभी कार्यकर्ताओं के साथ जिलाध्यक्ष, सांसद, विधायक मौजूद है।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो