जिले की आठों विधानसभा में भाजपा का ‘जनजागरण’

सीएए के पक्ष में अभियान

By: Suresh

Updated: 03 Jan 2020, 05:39 PM IST

सीकर. नागरिकता संशोधन अधिनियम को लेकर भाजपा का जिलेभर में जन जागरण अभियान का शुभारंभ गुरूवार से हुआ। अभियान के प्रभारी रतनलाल सैनी ने बताया कि जिले की सभी आठों विधानसभाओं की बूथों पर जन जागरण अभियान में आमजन से संपर्क कर पत्रक बांटे और अभिनंदन पत्र दिए। फतेहपुर में रतनलाल सैनी व मधूसुदन भिंडा, दांतारामगढ़ में बाबूलाल हल्दुनिया, पलसाना में राजेश व श्रीमाधोपुर में दुर्गा सिंह खर्रा के नेतृत्व में अभियान चलाया गया।
जिलाध्यक्ष इंद्रा चौधरी के नेतृत्व में शहर के वंदेमातरम चौक वार्ड संख्या 50 के बूथ नंबर 176 में अभियान चलाया गया। अभियान में पूर्व विधायक रतनलाल जलधारी सहित भाजपा कार्यकर्ता व आमजन मौजूद रहे। इस दौरान रमेश जलधारी, मंडल अध्यक्ष गौरव दीक्षित, अशोक चौधरी, विरेंद्र सिंह दीपपुरा, सज्जन सैनी, जगदीश कुमावत, गोकुल प्रसाद माथुर, अशोक माथुर, ओमप्रकाश माथुर, कैलाश रामसेवजीका, राकेश सैनी, जयपाल सैनी आदि मौजूद रहे।
धोद. उपखंड मुख्यालय पर भाजपा ने गुरुवार को नागरिकता संशोधन बिल पर लोगों को जागरुक किया। इस मौके पर मुख्य बाजार में सभा का आयोजन किया गया। सभा को सम्बोधित करते हुए पूर्व विधायक गोरधन वर्मा ने बताया कि नागरिकता संशोधन बिल किसी के खिलाफ नहीं है।
इस बिल से मुसलमान को डरने की जरूरत नहीं है। भाजपा कार्यकर्ताओं ने घर-घर जाकर लोगों को बिल के बारे में समझाया। इस मौके पर धोद पूर्व विधायक गोरधन वर्मा , जिला मंत्री प्रभुसिंह सेवद, धोद भाजपा मंडल अध्यक्ष मुकेश पीपलवा, रणवीर सिंह टाटनवा, धोद भाजपा सयोंजक उजास शर्मा, प्रहलाद पारीक, गिरधारी रणवा, नत्थू सिंह, हरदेवराम, मधुसूदन शर्मा, राधेश्याम सोनी, प्रभात दाधीच सहित कई लोग मौजूद रहे।
खंडेला. खंडेला विधानसभा क्षेत्र में नागरिक संशोधन कानून का व्यापक प्रचार प्रसार अभियान गुरुवार को शुरू किया गया। पूर्व चिकित्सा राज्य मंत्री बंशीधर बाजिया ने बूथ संख्या 61 व 62 से भाजपा के सीकर जिला मंत्री ओमप्रकाश बिजारणियां की उपस्थिति में जन जागरण अभियान का शुभारम्भ किया। अभियान में सीएए के मुख्य बिन्दुओं का पम्पलेट वितरित कर समझाया गया। अभियान में भाजपा शहर मंडल अध्यक्ष गुलझारी लाल, व्यापार महासंघ अध्यक्ष सुरेन्द्र जैन, पप्पू जैन, गिरधारी सैनी मौजूद थे।
मन की भ्रांतियों को निकालने की जरूरत...
लक्ष्मणगढ़. सीएए को लेकर भाजपा की ओर से चलाए जा रहे देशव्यापी जागरूकता अभियान का आगाज गुरुवार को हुआ। घंटाघर के पास आयोजित समारोह में भाजपा नेता दिनेश जोशी ने कार्यकर्ताओं से सीएए के सम्बन्ध में आमजन के मन की भ्रांतियों को घर-घर जाकर दूर करने का आह्वान किया। जोशी ने कहा कि सीएए पड़ौसी देशों के प्रताडि़त व बेदखल किए गए अल्पसंख्यकों के हितों की रक्षा करने वाला कानून है, इससे किसी की नागरिकता जाएगी नहीं बल्कि यह तो खुद नागरिकता देने का अधिकार है। समारोह को संयोजक रतनलाल सैनी, भाजपा जिला मंत्री जयप्रकाश सरावगी, आईटी सेल प्रभारी अरूण चौधरी, नगर अध्यक्ष मधु दायमा, खुड़ी मंडल अध्यक्ष प्यारेलाल कटारिया मौजूद थे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned