script

VIDEO: महंगाई के विरोध में सांसद को दिखाए काले झंडे, फूंका पीएम मोदी का पुतला

locationसीकरPublished: Jul 14, 2021 07:15:04 pm

पेट्रोल- डीजल की कीमतों व बढ़ती महंगाई के विरोध में सीकर में भारतीय किसान यूनियन टिकैत ने बुधवार को सांसद सुमेधानंद सरस्वती व भाजपा नेताओं को काले झंडे दिखाकर आक्रेाश जताया।

VIDEO: महंगाई के विरोध में सांसद को दिखाए काले झंडे, फूंका पीएम मोदी का पुतला

VIDEO: महंगाई के विरोध में सांसद को दिखाए काले झंडे, फूंका पीएम मोदी का पुतला

सीकर. पेट्रोल- डीजल की कीमतों व बढ़ती महंगाई के विरोध में सीकर में भारतीय किसान यूनियन टिकैत ने बुधवार को सांसद सुमेधानंद सरस्वती व भाजपा नेताओं को काले झंडे दिखाकर आक्रेाश जताया। सांसद सुमेधानंद सरस्वती प्रेस वार्ता के लिए कलेक्ट्रेट स्थित कार्यालय पहुंचे थे। जहां से लौटते वक्त कलेक्ट्रेट के बाहर ही कार्यकर्ताओं ने काले झंडे दिखाते हुए केंद्र सरकार का विरोध किया। प्रदर्शनकारियों ने इस दौरान पीएम नरेन्द्र मोदी सहित भाजपा नेताओं के पुतले फूंकते हुए जमकर नारे भी लगाए। जिलाध्यक्ष दिनेश जाखड़ ने बताया कि महंगाई व कृषि कानूनों के विरोध में प्रदेशाध्यक्ष चौधरी राजाराम मील के निर्देश पर प्रदेशभर में भाजपा सांसद व विधायकों का विरोध शुरू किया गया है। साथ ही हल्ला बोल व वर्ग चेतना अभियान की शुरूआत की गई है। जो शहर से गांव- ढाणियों तक पहुंचाया जाएगा। उन्होंने कहा कि जब तक मोदी सरकार कृषि कानूनों की वापसी के साथ महंगाई को कम नहीं करेगी तब तक संगठन केंद्र सरकार के खिलाफ आंदोलनरत रहेगा।

इंटक ने भी किया प्रदर्शन, जताया आक्रोश

महंगाई के विरोध में जिला इंटक इकाई द्वारा भी कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया गया। इंटक कार्यकर्ताओं ने इस दौरान केंद्र सरकार को महंगाई का जिम्मेदार बताते हुए जमकर नारे लगाए। महंगाई कम नहीं होने तक आंदोलन जारी रखने की चेतावनी भी दी। इंटक जिलाध्यक्ष रणवीर लाखनी ने कहा कि जबसे केंद्र में भाजपा सरकार आई है तब से महंगाई लगातार बढ़ रही है। कोरोना काल में जब आमजन की कमर टूट चुकी है, तब आमजन महंगाई के बोझ के नीचे दब रहा है। उन्होंने कहा कि जिन चुनावी वादों के साथ भाजपा सत्ता में आई वे सब काफूर होते नजर आ रहे हैं। चेतवानी दी कि सरकार को महंगाई रोकने के लिए जल्द उचित कदम उठाने चाहिए। वना इंटक द्वारा उग्र आंदोलन किया जाएगा। प्रदर्शन में रिछपाल गोठवाल, भागीरथ नाइक, गोवर्धन मील, महेंद्र सिंह चौहान, राजेंद्र, महेंद्र सेवदा, हरफूल सिंह, छगन सिंह, सांवरमल, याकूब खां सहित इंटक के कई कार्यकर्ता शामिल हुए।

 

ट्रेंडिंग वीडियो