scriptशादी में कॉफी मशीन फटी, छह घायल, युवती अचानक कुएं में जा कूदी | Blast in Coffee machine in Marriage sikar | Patrika News

शादी में कॉफी मशीन फटी, छह घायल, युवती अचानक कुएं में जा कूदी

locationसीकरPublished: Apr 26, 2018 10:04:35 pm

Submitted by:

vishwanath saini

क्षेत्र के दिवराला गांव में गुरुवार को एक शादी समारोह में लगी कॉफी मशीन अचनाक फट गई।

sikar news

 

अजीतगढ़. क्षेत्र के दिवराला गांव में गुरुवार को एक शादी समारोह में लगी कॉफी मशीन अचनाक फट गई। हादसे में छह जने घायल हो गए। घायलों को लोगों ने अस्पताल पहुंचाया। जहां एक की गंभीर हालत होने पर उसे जयपुर रैफर कर दिया।

 

जानकारी के अनुसार गांव में एक परिवार में शादी समारोह था वहां लगी कॉफी की मशीन फट गइ वहां खड़े दिवराला निवासी रोहित वर्मा ,लिसाडिया निवासी राजू चौधरी बुर्जा निवासी रामोतार ,नायन निवासी हीरा लाल तथा दिवराला निवासी अशोक कुमार घायल हो गए। जिन्हें अजीतगढ़ चिकित्सालय में भर्ती कराया ,जहा से राजू चौधरी को जयपुर रैफर कर दिया।

 

सब शादी की खुशियां मना रहे थे और युवती अचानक कूएं में जा कूदी

लक्ष्मणगढ़.
सीकर जिले के बलांरा थानान्तर्गत यालसर गांव में शाम को एक युवती ने कुएं में कूदकर अपनी इहलीला समाप्त कर ली। थानाप्रभारी अरुण सिंह ने बताया कि 18 वर्षीय युवती सरिता ने शाम को अचानक घर के सामने बने कुएं में कूदकर अपनी जान गंवा दी।
युवती के ताऊ के बेटे व बेटी की सोमवार को शादी है और गुरुवार को बान की रस्म संपन्न ही हुई थी। परिजनों को यह सूचना मिली। सूचना पाकर पूरा परिवार स्तब्ध रह गया।
युवती के पिता नहीं हैं और चार भाई बहनों में यह तीसरे नम्बर की थी। बलांरा पुलिस समाचार लिखे जाने तक युवती का शव कुएं से निकालने के प्रयास में जुटी हुई थी। मौत के कारणों का पता शुक्रवार को ही चल पाएगा।

 

छात्र गलती से ले गया बैंक मैनेजर का बैैग, पता चलने पर वापस लौटाया

पलसाना. श्रीमाधोपुर डीपो की बस में सफर कर रहे बैंक मैनेजर का तीस हजार रुपए और जरूरी कागजात रखा बैग पलसाना में कोचिंग करने आया एक छात्र गलती से उठा ले गया। छात्र को जब इसका पता चला तो उसने बैंक मैनेजर का पता लगाकर उसे बैग और उसमें रखा सामान लौटा दिया।

जानकारी के अनुसार होलया का बास निवासी सुदेश कुमार झरवाल, जो कि सीकर के राणी सती रोड स्थित विजया बैंक शाखा में मैनेजर है। सुदेश अपने गांव से श्रीमाधोपुर डीपो की रोडवेज बस में बैठकर सीकर जा रहा था। सुदेश ने अपना बैग बस में रखकर सीट पर बैठ गया। इस दौरान पुजारी का बास से पलसाना में कोचिंग करने आया दुलथाणा का छात्र विष्णु जागा भी बस में सवार हो गया। विष्णु के पास भी किताबे और सामान रखा बैग बस में रख दिया और सीट पर बैठ गया।
इस दौरान बस में भीड़ अधिक होने से विष्णु ने पलसाना में बस से उतरते समय बिना देखे ही अपना बैग उठाया और उतर गया। लेकिन जब कोचिंग में जाकर बैग को खोला तो विष्णु घबरा गया। बैग उसका ना होकर किसी और का था और बैग में कुछ नए नोटो की गडिय़ों के साथ पुराने रुपए भी थे। बाद में विष्णु ने मामले की जानकारी कोचिंग संचालक को दी। इधर बैंक मैनेजर सुदेश कुमार पलसाना पहुंचे और कोचिंग में जाकर छात्र से अपना बैग चैंज किया।

ट्रेंडिंग वीडियो