scriptBolero collided with bus and truck, eight injured | मुंडन के लिए जा रही जीप को ट्रक ने टक्कर मार बस में घुसाया, आठ घायल, दो बच्चे गंभीर | Patrika News

मुंडन के लिए जा रही जीप को ट्रक ने टक्कर मार बस में घुसाया, आठ घायल, दो बच्चे गंभीर

राजस्थान के सीकर जिले के रामगढ़ शेखावाटी कस्बे में राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 52 पर आज सुबह तीन वाहनों की भिडंत में आठ सवार घायल हो गए।

सीकर

Updated: April 14, 2022 03:42:00 pm

सीकर. राजस्थान के सीकर जिले के रामगढ़ शेखावाटी कस्बे में राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 52 पर आज सुबह तीन वाहनों की भिडंत में आठ सवार घायल हो गए। जिन्हें सरकारी अस्पताल पहुंचाने पर सभी को चूरू रेफर कर दिया गया। दो बच्चों की हालत गंभीर बताई जा रही है। जानकारी के अनुसार हरियाणा निवासी परिवार सालासर दर्शनों के लिए एसयूवी में सवार होकर आया था। सुबह करीब साढ़े नौ बजे राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 52 पर रूकनसर में ज्ञान भारती इन्टरनेशनल स्कूल के पास बोलेरो के आगे चल रही लोक परिवहन बस ने अचानक ब्रेक लगा दिए। जिससे बचने के लिए एसयूवी चालक को भी ब्रेक लगाने पड़े। इसी दौरान एसयूवी के पीछे एक तेज रफ्तार में ट्रक आ रहा था। जिसके ब्रेक नहीं लगने पर उसने एसयूवी को पीछे से टक्कर मारते हुए उसे बस में घुसा दिया। दोनों तरफ से टक्कर लगने पर एसयूवी पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। वहीं, उसमें सवार आठ जने घायल हो गए। जिन्हें नजदीकी लोगों की मदद से सरकारी अस्पताल ले जाया गया। जहां से सभी को उपचार के लिए चूरू रेफर कर दिया गया।

बस व ट्रक से भिड़ी बोलेरो, आठ घायल, दो बच्चे गंभीर
बस व ट्रक से भिड़ी बोलेरो, आठ घायल, दो बच्चे गंभीर

बस व ट्रक के बीच फंसी जीप, ये हुए हताहत
घटना में ट्रक की टक्कर के बाद एसयूवी बस से भिड़ी। इसके बाद वह बस व जीप के बीच ही फंस गई। ऐसे में हताहतों को बाहर निकालने में भी काफी मशक्कत हुई। राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र के चिकित्सक डा. शाकिर बहलीम ने बताया कि सड़क हादसे में हरियाणा के रूपाबास निवासी रामनिवास जाट (30), उसकी पत्नी नीतु उम्र (26) व उनके आठ वर्षीय पुत्र रजत, पीरावड़ निवासी राधारानी पत्नी दीपक खाती व उसकी सवा साल की बेटी भूमिका, ब्रह्मानंद खाती (30) व रत्ना पत्नी राजेन्द्र तथा हरियाणा के तारकावाली नाथुसरी चौकरा निवासी विक्रम जाट (26) घायल हो गए। जिनमें से दोनों बच्चों की हालत ज्यादा गंभीर है।

जड़ूले के लिए जा रहा था परिवार
जानकारी के अनुसार सड़क हादसे में घायल रामनिवास का परिवार सालासर बालाजी मंदिर में बच्चे के जड़ृले के लिए जा रहा था। परिवार के साथ इस दौरान रिश्तेदार भी उसके साथ थे। इसी बीच फतेहपुर- रामगढ़ मार्ग पर उनकी गाड़ी हादसे का शिकार हो गई।
मौके पर लगा जाम, पुलिस ने खुलवाया
घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। रास्ते पर लंबा जाम लग गया। बाद में सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। जिसने क्षतिग्रस्त वाहनों व भीड़ को े सड़क से हटवाकर रास्ता खोला।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

1119 किलोमीटर लंबी 13 सड़कों पर पर्सनल कारों का नहीं लगेगा टोल टैक्सयहाँ बचपन से बच्ची को पाल-पोसकर बड़ा करता है पिता, जैसे हुई जवान बन जाता है पतिशुक्र का मेष राशि में गोचर 5 राशि वालों के लिए अपार 'धन लाभ' के बना रहा योगराजस्थान के 16 जिलों में बारिश-आंधी व ओलावृ​ष्टि का अलर्ट, 25 से नौतपाजून का महीना इन 4 राशि वालों के लिए हो सकता है शानदार, ग्रह-नक्षत्रों का खूब मिलेगा साथइन बर्थ डेट वालों पर शनि देव की रहती है कृपा दृष्टि, धीरे-धीरे काफी धन कर लेते हैं इकट्ठा7 फुट लंबे भारतीय WWE स्टार Saurav Gurjar की ललकार, कहा- रिंग में मेरी दहाड़ काफीशुक्र देव की कृपा से इन दो राशियों के लोग लाइफ में खूब कमाते हैं पैसा, जीते हैं लग्जीरियस लाइफ

बड़ी खबरें

ज्ञानवापी केसः बहस पूरी, 1991 का वर्शिप एक्ट लागू होगा या नहीं, कल होगा फैसला, जानें सुनवाई से जुड़ी हर बातबीजेपी नेता किरीट सोमैया की पत्नी ने शिवसेना के संजय राउत के खिलाफ दर्ज कराया 100 करोड़ का मानहानि का मुकदमालैंड होते ही झटके से रूक गया यात्री विमान, सांस थामे बैठे रहे यात्रीजम्मू और कश्मीर: आतंकियों के निशाने पर सुरक्षा बल, श्रीनगर में जारी किया गया रेड अलर्टजापान में पीएम मोदी का जोरदार स्वागत, टोक्यो में जापानी उद्योगपतियों से की मुलाकातऑक्सफैम ने कहा- कोविड महामारी ने हर 30 घंटे में बनाया एक नया अरबपति, गरीबी को लेकर जताया चौंकाने वाला अनुमानसंयुक्त राष्ट्र की चेतावनी: दुनिया के पास बचा सिर्फ 70 दिन का गेहूं, भारत पर दुनिया की नजरबिहार में पटरियों पर धरना-प्रदर्शन के चलते 23 ट्रेनें रद्द, 40 डायवर्ट की गईं
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.