बाबा श्याम के दर्शन करने आया था, और लुटा बैठा खुद को

बाबा श्याम के दर्शन करने आया था, और लुटा बैठा खुद को
बाबा श्याम के दर्शन करने आया था, और लुटा बैठा खुद को

Vinod Singh Chouhan | Updated: 13 Sep 2019, 05:05:49 PM (IST) Sikar, Sikar, Rajasthan, India

चालक को नीचे उतारकर बोलेरो ले उड़े चोर

खाटूश्यामजी. हरियाणा से बाबा श्याम दर्शन के लिए गाड़ी से खाटूश्यामजी आए एक श्रद्धालु को लाखों का नुकसान हो गया। चोर उसे गाड़ी से उतार कर उसकी बोलेरो गाड़ी चोर चुराकर ले गए। पुलिस चोरों की तलाश में जुटी है। खाटू थाना प्रभारी शीशराम ओला ने बताया कि परिवादी राममूर्ति पुत्र काशीराम जाति सुनार निवासी गुसाईं थाना नाथूसरी चोपता जिला सिरसा हरियाणा ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। इसमें बताया गया है कि वह अपने साथ करीब दस साथियों को लेकर दर्शन के लिए खाटूश्यामजी आए थे। रात को खाना खाकर बोलेरो गाड़ी मंडा तिराहे के पास में खड़ी की थी। इस दौरान तीन अज्ञात लडक़े आए और चालक को गाड़ी से नीचे उतारकर गाड़ी लेकर फरार हो गए। पुलिस मामला दर्ज कर गाड़ी की तलाश में जुट गई है।
कोतवाली पुलिस ने तलवार के साथ युवक को पकड़ा
फतेहपुर. कोतवाली पुलिस ने कार्रवाई करते हुए गुरुवार को एक युवक को अवैध तलवार के साथ गिरफ्तार किया। कोतवाल उदय सिंह यादव ने बताया कि पुलिस अधीक्षक डॉ गगनदीप सिंघला के आदेश पर अवैध हथियार पकडऩे के लिए अभियान चलाया जा रहा है। इस पर सहायक उपनिरीक्षक शिवराज सिंह की नेतृत्व में टीम का गठन किया गया। इसी दौरान पुलिस ने एक गाड़ी को रुकवाकर चैक किया तो उसमें तलवार मिली। इस पर पुलिस ने गारिण्डा निवासी आबिद पुत्र सुबान खां को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आम्र्स एक्ट में मामला दर्ज कर तलवार को जब्त कर लिया।

demo pics

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned