साले ने जीजा से मारपीट कर दुकान में लगाई आग

राजस्थान के सीकर जिले के खंडेला में एक साले द्वारा जीजा के घर में घुसकर मारपीट करने व दुकान में आग लगाने का मामला सामने आया है।

By: Sachin

Published: 17 Nov 2020, 10:07 AM IST

सीकर/खंडेला. राजस्थान के सीकर जिले के खंडेला में एक साले द्वारा जीजा के घर में घुसकर मारपीट करने व दुकान में आग लगाने का मामला सामने आया है। खंडेला थाने में जीजा ने अपने साले के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराते हुए उस पर रूपयों से भरा बैग छीन ले जाने का आरोप भी लगाया है। जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। थानाधिकारी महेन्द्र कुमार मीणा ने बताया कि जानकीपुरा निवासी सुरेन्द्रकुमार उर्फ सुवालाल ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है कि ग्राम के सरकारी स्कूल के सामने उसकी किराने की दुकान है। पीडि़त शुक्रवार शाम को अपनी दुकान पर पूजा करके घर जाने की तैयारी कर रहा था कि घर से उसके बेटे का फोन आया कि ढाणी जस्कीका वाली निवासी रूड़मल ने शराब पी रखी है ओर घर पर मारपीट कर रहा है। आरोपी रिश्ते में पीडि़त की पत्नी का भाई लगता है। इसके बाद श्रीमाधोपुर पुलिस को सूचना दी तो श्रीमाधोपुर पुलिस ने उसे समझााकर भिजवा दिया था। इसके बाद आरोपी उसकी दुकान की ओर रवाना हो गया। वहीं पीडि़त अपनी दुकान से पैदल अपने घर जा रहा था। इसी बीच रास्ते में आरोपी ने पीडि़त को रोककर उसका बैग छिन लिया। बैग में 25400 रूपये तथा जरूरी कागजात थे इसके बाद आरोपी उसकी दुकान पर गया ओर वहां आग लगा दी। इसके बाद आरोपी वहां से फरार हो गया। लेकिन, उसका मोबाइल वहीं गिर गया। दुकान पर आग की सूचना दुकान के पास रहने वाले व्यक्ति ने दी तो पीडि़त व उसके बेटे ने पहूंचकर आग बुझाई। लेकिन, तब तक बहुत नुक्सान हो चुका था। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सब्जी मंडी के सामने दो पक्षों में हुआ विवाद
सीकर. जयपुर रोड पर सब्जी मंडी गेट नंबर दो के सामने दो पक्षों में कहासुनी के बाद विवाद हो गया। उद्योगनगर थाने में मारपीट का मामला दर्ज कराया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। सुनील सैनी पुत्र लालचंद निवासी चिडिया टिब्बा राधाकिशनपुरा ने मुकदमा दर्ज कराया है। उन्होंने रिपोर्ट दी कि 16 नवम्बर को दोपहर परिचित गणपति देवी, विमला देवी, रूघनाथ के साथ सब्जी मंडी के गेट नंबर दो पर बैठे थे। वहां पर शंकरलाल, ओमप्रकाश, मुरलीमनोहर, सुशील, नंदलाल, हेमराज सहित अन्य आ गए। पहले पड़ोस की दुकान में लगे सीसीटीवी के तार काट डाले। इसके बाद उनके बीच में कहासुनी हो गई। तभी वे मारपीट करने लग गए। मारपीट में कुछ लोगों के काफी चोटें आई है। उन्हें उपचार के लिए एसके अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned